टीआई ने महिला एएसआई को गोली मारकर की खुदकुशी, प्रेमप्रसंग की बात आई सामने..!

  
Last Updated:  June 24, 2022 " 07:15 pm"

इंदौर : भोपाल में पदस्थ टीआई ने इंदौर पुलिस मुख्यालय में पदस्थ महिला एएसआई को अपने सर्विस रिवॉल्वर से गोली मारने के बाद खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। ये सनसनीखेज घटना पुलिस कंट्रोल रूम परिसर में घटित हुई। घायल महिला एएसआई का इलाज किया जा रहा है। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेमप्रसंग का बताया जा रहा है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शुक्रवार दोपहर दो से ढाई बजे के बीच पुलिस कंट्रोल रूम परिसर के कार पार्किंग में यह घटना घटित हुई। सूचना मिलते ही पुलिस कमिश्नर हरिनारायण चारी मिश्र और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए थे। तत्काल एंबुलेंस बुलाकर महिला एएसआई और टीआई को अस्पताल भिजवाया गया, जहां टीआई को मृत घोषित कर दिया गया।

प्रेम प्रसंग का था मामला।

बताया जाता है कि भोपाल के श्यामला हिल्स थाने में पदस्थ टीआई हाकम सिंह पंवार का पुलिस मुख्यालय इंदौर में पदस्थ एएसआई रंजना खांडे से प्रेम प्रसंग चल रहा था। उससे मिलने वे इंदौर आए थे। दोनों इंडियन कॉफी हाउस में बैठकर बात कर रहे थे। उसी दौरान दोनों में विवाद हुआ। लड़ते – झगड़ते दोनों कार पार्किंग में पहुंच गए। वहां टीआई हाकम सिंह पंवार ने सर्विस रिवॉल्वर से महिला एएसआई रंजना खांडे पर गोली चला दी। बाद में उसे मरा समझ खुद को भी कनपटी पर रिवॉल्वर रख गोली मार ली। टीआई हाकम सिंह की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एएसआई रंजना खांडे को गोली छूकर निकल जाने से उसकी जान बच गई। पुलिस कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र ने प्रारंभिक जांच में मामला प्रेमप्रसंग का होने की पुष्टि की है। घटना की विस्तृत जांच की जा रही है।

अवकाश पर जाने का बोलकर निकले थे घर से।

सूत्रों के मुताबिक टीआई हाकम सिंह शादीशुदा थे और तीन दिन के अवकाश पर जाने का कहकर घर से निकले थे। वे इंदौर में गौतमपुरा, सराफा, सिमरोल और खुड़ैल थाने में पदस्थ रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *