ट्रक ड्राइवर के प्रति अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना पड़ा महंगा

  
Last Updated:  January 3, 2024 " 01:56 pm"

मुख्यमंत्री ने शाजापुर कलेक्टर को हटाया।

भोपाल : हड़ताली ट्रक ड्राइवर के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करना शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल को महंगा पड़ा। मुख्यमंत्री मोहन यादव ने मामले के संज्ञान में आते ही कलेक्टर शाजापुर कन्याल को पद से हटा दिया।

हर अधिकारी गरीब के काम व उसके भाव का सम्मान करें।

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कहा कि ” मेरी सरकार गरीबों की सरकार है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में हम गरीब कल्याण के लिए सतत काम कर रहे हैं।हर अधिकारी को गरीबों के काम व उसके भाव का सम्मान करना चाहिए। शाजापुर कलेक्टर द्वारा इस्तेमाल की गई भाषा से मुझे बहुत पीड़ा हुई हुई है क्योंकि मैं भी एक मिल मजदूर का बेटा हूँ । मेरा मानना है कि ऐसी भाषा बोलने वाले अधिकारी को मैदान में रहने का कोई हक नहीं है।ऐसी भाषा को मैं कभी माफ नहीं कर सकता हूँ।”

बता दें कि ट्रक ड्राइवरों की हड़ताल के चलते एक दिन पूर्व मंगलवार को कलेक्टर शाजापुर, किशोर कन्याल ने आवश्यक वस्तुओं की सप्लाई बनाए रखने के लिए ट्रक ड्राइवरों की बैठक बुलाई थी। बैठक में चर्चा के दौरान एक ड्राइवर द्वारा कही गई किसी बात पर कलेक्टर कन्याल भड़क गए और ड्राइवर से कह बैठे ‘तेरी औकात क्या है..’ उनकी कही इस बात का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। बात मुख्यमंत्री यादव के संज्ञान में लाई गई तो उन्होंने तत्काल एक्शन लेते हुए शाजापुर कलेक्टर किशोर कन्याल को हटाने का आदेश दे दिया।

इसके पूर्व गुना बस हादसे में भी मुख्यमंत्री यादव ने कड़ा कदम उठाते हुए परिवहन आयुक्त से लेकर तत्कालीन गुना कलेक्टर, एसपी और आरटीओ को तत्काल प्रभाव से हटा दिया था।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *