डांस वीडियो ने करवाई इंदौरी कलाकार साहिल की बड़े परदे पर एंट्री

  
Last Updated:  May 21, 2022 " 04:57 pm"

डांस बेस्ड फिल्म देहाती डिस्को में नज़र आएंगे इंदौर के साहिल एम. खान, 27 मई को होगी रिलीज।

इंदौर : आगामी 27 मई को बड़े पर्दे पर डांस बेस्ड फिल्म देहाती डिस्को रिलीज हो रही है। इंडियन और वेस्टर्न डांस विधा के मुकाबले पर आधारित इस फिल्म में इंदौर के साहिल एम. खान अहम भूमिका निभा रहे हैं। डांस आधारित एक वीडियो के वायरल होने की वजह से साहिल बड़े पर्दे पर काम करने का मौका मिल गया।

कॉमेडी जॉनर की फ़िल्में डायरेक्ट करने वाले फिल्म डायरेक्टर मनोज शर्मा ने फिल्म देहाती डिस्को का लेखन एवं निर्देशन किया है। प्रसिद्ध डांस डायरेक्टर गणेश आचार्य ने फिल्म की कहानी लिखने में योगदान देने के साथ फिल्म में मुख्य किरदार भी निभाया है। साहिल के साथ फिल्म में प्रमुख भूमिकाओं में ख्यात भोजपुरी स्टार रवि किशन, राजेश शर्मा, मनोज जोशी एवं मास्टर सक्षम नजर आएंगे। फिल्म में जैक के किरदार में इंदौरी आर्टिस्ट साहिल एम. खान अपने वेस्टर्न डांस फॉर्म से गणेश आचार्य के देहाती डांस का मुकाबला करेंगे। यह फिल्म देशी पृष्ठभूमि में लखनऊ में शूट हुई है। तीन भाषाओं, हिंदी के साथ तमिल और तेलगू में यह रिलीज होगी।

डांस वीडियो देखकर गणेश आचार्य ने दिया मौका।

इंदौर के साहिल पिछले 10 वर्षों से मुंबई में स्ट्रगल कर रहे थे। इंदौर के समीपस्थ उदय नगर के जंगलों में शूट किए गए वीडियो को देखकर गणेश आचार्य ने उन्हें बुलाया और फिल्म में डांस बेस्ड भूमिका ऑफर की। साहिल के मुताबिक उनके डांस वीडियो को टाइगर श्रॉफ, बेनीदयाल, सत्यजीत आदि ने शेयर भी किया, जिसके कारण उन्हें लाखों व्यूज मिले। उनकी एक अन्य फिल्म के पोस्ट प्रोडक्शन का कार्य चल रहा है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म में वे विलन का किरदार निभा रहे हैं।

भविष्य में साहिल की इच्छा इंदौर के स्थानीय कलाकारों को लेकर इंदौर में ही एक डांस एक्शन फिल्म बनाने की है। साहिल का कहना है कि स्वच्छ इंदौर की वजह से उन्हें हर जगह रिस्पांस मिलता है। साहिल को इंदौर के उसल पोहे, तरी में कचोरी और हॉट डॉग पसंद है।

अधिक जानकारी के लिए साहिल एम खान से मोबाइल नंबर 7999273488 पर संपर्क किया जा सकता है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *