डॉ. स्याल को मप्र कांग्रेस अल्पसंख्यक विभाग के इंदौर ग्रामीण का प्रभारी बनाया

  
Last Updated:  August 4, 2021 " 12:21 am"

इंदौर : मध्य प्रदेश कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग ने डॉ. शैलेंद्र स्याल को इंदौर ग्रामीण का प्रभारी नियुक्त किया है। अल्पसंख्यक विभाग के प्रदेश अध्यक्ष मुजीब कुरैशी ने कहा, “हम राज्य की राजनीति में युवाओं की अधिकतम भागीदारी सुनिश्चित करना चाहते हैं, खासकर वे जो जनता के कल्याण के लिए काम करने का इरादा रखते हैं। शैलेंद्र काफी समय से हमारे साथ काम कर रहे हैं और हम जानते हैं कि वह क्या करने में सक्षम है। डॉ. स्याल वर्तमान में मध्य प्रदेश कांग्रेस के अल्पसंख्यक विभाग में उपाध्यक्ष के पद पर कार्यरत हैं।

वह डिजिटल मार्केटिंग के विशेषज्ञ हैं और प्रबंधन में पीएचडी हैं। उनके पास व्यापक कॉर्पोरेट अनुभव है। उन्होंने अल्पसंख्यक विभाग में शामिल होने से पहले कांग्रेस पार्टी के भीतर विभिन्न स्तरों पर काम किया है।

डॉ. स्याल ने कहा, “मुझे यह अवसर देने के लिए मैं केंद्र और राज्य नेतृत्व का धन्यवाद करता हूं और मैं मुजीब भाई की उम्मीदों के अनुसार परिणाम देना सुनिश्चित करूंगा। मेरा उद्देश्य अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों को हमारी पार्टी की नीतियों के बारे में जागरूक करना और उन्हें धर्मनिरपेक्ष और लोकतांत्रिक भारत के लिए काम करने के लिए प्रेरित करना है।”

बीजेपी 2018 के चुनाव में मध्य प्रदेश की सत्ता से बाहर हो गयी थी। लेकिन कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच तनातनी के कारण कांग्रेस सरकार के लिए परिस्थितियां अनुकूल नहीं थीं। अंततः, सिंधिया ने अपने 25 विधायकों के साथ विद्रोह कर दिया और सरकार से बाहर चले गए। बाद में उपचुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा और भाजपा सत्ता में वापस आ गई।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *