तीन थानों के पुलिसकर्मियों से डीआईजी ने किया संवाद, मनोबल बढ़ाने के साथ लिया जरूरतों का जायजा

  
Last Updated:  April 18, 2021 " 01:27 am"

इन्दौर : कोरोना संक्रमण काल में इन्दौर पुलिस कड़ी चुनौतियों का सामना करते हुए अपनी ड्यूटी को अंजाम दे रही है। लोगों को संक्रमण से बचाने के लिए पुलिसकर्मी कोरोना कर्फ्यू का कड़ाई से पालन करवा रहे हैं।

डीआईजी ने पुलिसकर्मियों का बढाया मनोबल।

शनिवार को डीआईजी मनीष कपूरिया, पुलिस अधीक्षक इंदौर पूर्व आशुतोष बागरी के साथ खजराना थाना पहुंचे। उन्होंने क्षेत्र के एडिशनल एसपी, सीएसपी और थाना खजराना, तिलक नगर व कनाडिया के थाना प्रभारी एवं स्टाफ को संबोधित कर उनका उत्साहवर्धन किया। डीआईजी कपूरिया ने कोरोना कर्फ्यू में पुलिस के व्यवहार एवं कोरोना से बचाव के लिए पुलिस कर्मियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। कोरोना कर्फ्यू में कानून का पालन कैसे करवाना है, किस प्रकार से अनावश्यक घूमने वालों पर और नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई करना है, इस बारे में विस्तार से उन्हें अवगत कराया।

पुलिसकर्मियों की जरूरतों का लिया जायजा।

इस दौरान उन्होनें, पुलिसकर्मियों के बीच पहुंचकर, उनका मनोबल बढ़ाते हुए उनसे उनके स्वास्थ्य संबंधी जानकारी ली। पुलिसकर्मियों के परिजनों की सुरक्षा, उनके उपचार को लेकर भी चर्चा की गई। उनसे उनकी अन्य जरूरतों के बारें मे जानकारी लेने के साथ उन्हे सेनिटाइजर, मास्क आदि सुरक्षा उपकरण उपलब्ध हैं या नहीं इसका भी जायजा लिया। डीआईजी मनीष कपूरिया ने
थाना खजराना पर कोरोना कर्फ्यू के दौरान आने वाले फरियादियों की दूरी बनाकर रिपोर्ट लिखने के तरीके की प्रशंसा भी की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *