तेज रफ्तार और नशा कर वाहन चलाने वालों पर करें कड़ी कार्रवाई- सांसद लालवानी

  
Last Updated:  February 26, 2021 " 04:14 am"

इंदौर : शहर में सड़क सुरक्षा और यातायात सुगम करने के लिए बुलाई बैठक में अधिकारियों को सांसद शंकर लालवानी के सख्‍त तेवरों का सामना करना पड़ा। इंदौर में हाल ही में हुए सड़क हादसों के बाद सांसद लालवानी ने वाहनों की तेज रफ्तार पर लगाम लगाने और नशे में वाहन चलाने वालों पर सख्‍त कार्रवाई करने के निर्देश दिए।

सड़क पर ट्रकों की न हो पार्किंग।

सांसद लालवानी ने कहा कि पिछले दिनों हादसों में युवाओं की मौत चिंताजनक है। ऐसे हादसे दोबारा ना हो इसके लिए वाहनों की गति पर नियंत्रण रखने, नशे की हालत में गाड़ी ना चलाने और ट्रक सड़क पर खड़े न हो इसके लिए पुलिस प्रशासन कड़ी कार्रवाई करें।

शिफ्ट करें भंवरकुआ थाना और मन्दिर।

सांसद लालवानी ने पिछले महीने हुई बैठक की समीक्षा भी की और भंवरकुआं चौराहे पर मंदिर व पुलिस थाना शिफ्ट करने, नवलखा चौराहे के बॉटल नेक को खत्‍म करने, बायपास पर डिवाइडर संबंधी समस्‍या दूर करने, कुछ चौराहो पर सिग्‍नल लगाने, यातायात सुगम करने और हादसों को रोकने पर चर्चा की गई।

ट्रैफिक को लेकर बनाएं विस्तृत कार्ययोजना।

पिछली बैठक के फैसलों पर अमल न करने और काम न करने वाले विभागों पर सांसद शंकर लालवानी ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि इंदौर का ट्रैफिक बेहतर करना बेहद जरुरी है इसलिए लापरवाही बर्दाश्‍त नहीं होगी।सांसद लालवानी ने ट्रैफिक को लेकर विस्तृत कार्ययोजना बनाने और प्रति माह समीक्षा बैठक आयोजित करने पर जोर दिया।
बैठक में कलेक्‍टर मनीष सिंह, डीआईजी मनीष कपूरिया सहित पुलिस, जिला प्रशासन, नगर निगम, आईडीए, एनएचएआई, एमपीईबी, पीडब्‍ल्‍यूडी और अन्य विभागों के आला अधिकारी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *