दिग्विजय सिंह के बयान पर सिंधिया की चुटकी ‘मैने जो कहा, वो सब समझ गए।’

  
Last Updated:  February 8, 2021 " 05:09 am"

इंदौर: मप्र क्रिकेट एसोसिएशन की वार्षिक साधारण सभा में भाग लेने इंदौर आए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा करते हुए उत्तराखंड में ग्लेशियर टूटने से आई बाढ़ में हुए जान- माल के नुकसान पर दुःख जताया। उन्होंने इस प्राकृतिक आपदा में अपनी जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि केंद्र सरकार, उत्तराखंड सरकार के साथ मिलकर प्रभावित लोगों की हरसंभव मदद करेगी।

सचिन तेंदुलकर का किया बचाव।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सचिन तेंदुलकर को भारत रत्न देने पर विवाद खड़ा किए जाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि अभिव्यक्ति की आजादी सभी को है।

सिंधिया ने राज्यसभा में कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर किए गए सवाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि ‘मैंने जो कहा, वो सब समझ गए।’

मप्र के विकास में जुटी है बीजेपी।

सिंधिया ने मप्र व इंदौर के बीजेपी नेताओं की तारीफ करते हुए कहा कि तुलसी सिलावट, उषा दीदी, शंकर लालवानी से लेकर गौरव रणदिवे तक सभी नेता एकजुटता के साथ प्रदेश के विकास में जुटे हैं। सबका एक ही मिशन है प्रदेश का विकास।

एमपीसीए की बैठक में लिया भाग।

विमानतल से सिंधिया ब्रिलियंट कन्वेंशन पहुंचे। उन्होंने वहां रखी गई एमपीसीए की वार्षिक साधारण सभा में शिरकत की। अभिलाष खांडेकर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई इस बैठक में सदस्यों द्वारा उठाए गए कई मुद्दों पर भी विचार किया गया।

सुमित्रा ताई को दी बधाई।

एमपीसीए की बैठक से सिंधिया पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा ताई महाजन के घर गए। ताई को हाल ही में भारत सरकार ने पद्मभूषण से नवाजा है। सिंधिया ने इस सम्मान के लिए सुमित्रा ताई को गुलदस्ता भेंट कर बधाई दी। दोनों के बीच काफी देर तक विभिन्न विषयों पर चर्चा हुई।
सिंधिया ने रात्रि विश्राम इंदौर में ही किया। वे सोमवार सुबह नई दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *