पुलिस को धमकाने वाले BJP प्रदेशाध्यक्ष के बेटे को बख्शा ओर उल्टा पुलिस के 3 जवानों को किया लाइन अटेच

  
Last Updated:  April 29, 2017 " 02:33 pm"

चलती कार में शराब पार्टी कर रहा था, पुलिस ने रोका तो पुलिस वॉलो को गालियां देने लगा था
भोपाल। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के बेटे हर्षवर्धन सिंह चौहान ने हरदा की एक पुलिस चौकी में जमकर हंगामा मचाया था, पूरी चौकी को सस्पेंड कराने की धमकी दी थी और महिला पुलिस अधिकारी को गालियां भी दी थीं। अब चौंकाने वाली खबर ये आ रही है कि पुलिस अधीक्षक ने इस मामले में कुछ पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई भी की है।  मामला गुरूवार रात का है। नंदकुमार सिंह के चिरंजीव एक खुली छत वाली लक्झरी कार लेकर खंडवा से भोपाल आ रहे थे। चलती कार में शराब पार्टी चल रही थी।
हरदा जिले की सिविल लाइन चौकी में पुलिस जांच कर रही थी। हर्षवर्धन की कार भी जांच की जद में आ गई। पुलिसकर्मियों ने देखा कि चलती कार में शराब पार्टी की जा रही है। कार की छत खोलकर फिल्मी स्टाइल में सीन चल रहा है तो उन्होंने छत बंद करने की हिदायत दी। बस फिर क्या था, नंदकुमार सिंह के चिरंजीव भड़क गए। उन्होंने जमकर हंगामा मचाया। पूरी चौकी को चुटकियों में सस्पेंड करने की धमकी दी। इस बीच चौकी प्रभारी महिला एसआई सुलोचना गेहलोद भी आ गईं। उन्हे भी गालियां दी गईं। विवाद जब बढ़ने लगा तो कार स्टार्ट करके वहां से फरार होने की कोशिश भी की परंतु पुलिस ने उन्हे दबोच लिया।
थोड़ी देर बाद भाजपा प्रदेश अध्यक्ष नंदकुमार सिंह चौहान के पास यह सूचना दी गई तो उन्होंने भाजपा के जिलाध्यक्ष अमरसिंह मीणा और नपाध्यक्ष सुरेंद्र जैन देर रात थाने पंहुचा दिया। स्वभाविक था कि पुलिस को बिना कार्रवाई सबको छोड़ना पड़ा। नंदकुमार सिंह के चिरंजीव की दबंगी देखिए। पुलिस अधीक्षक ने नंदकुमार के बेटे की कार रोकने वाले पुलिस कर्मियों के खिलाफ ही कार्रवाई  कर दी है। कार रोकने के मामले में 3 पुलिसकर्मियों को लाइन अटेच कर दिया है । जिससे पुलिस कर्मियों में रोष हे ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *