दिग्विजय सिंह दूसरे राज्य का फोटो मप्र का बताकर माहौल खराब कर रहे हैं- विजयवर्गीय

  
Last Updated:  April 12, 2022 " 06:18 pm"

इंदौर : खरगौन को लेकर अपने ट्वीट में धर्मस्थल पर भगवा झंडे का फर्जी फ़ोटो लगाने वाले कांग्रेसी नेता दिग्विजय सिंह ने अपना ट्वीट तो डिलीट कर दिया पर उनकी इस हरकत को बीजेपी ने सियासी मुद्दा बना लिया। बीजेपी के तमाम बड़े नेताओं ने दिग्विजय सिंह को जमकर आड़े हाथों लिया और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की, वहीं सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन का भी ऐलान कर दिया है।

प्रदेश का माहौल खराब कर रहे दिग्विजय सिंह।

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने भी दिग्विजय सिंह की आलोचना करते हुए कहा कि “कभी ओसामा को जी कहने वाले, जाकिर नाइक को शांतिदूत कहने वाले, बाटला हाउस एनकाउंटर पर सवाल उठाने वाले @INCIndia के नेता चचा जान @digvijay28 ने दूसरे राज्य के फोटो को मध्यप्रदेश का बताकर प्रदेश का माहौल खराब करने की कोशिश की है। क्या यह बचकानी हरक़त नहीं है ?”

दिग्विजय सिंह का ट्वीटर अकाउंट सस्पेंड हो।

चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास कैलाश सारंग ने ट्विटर इंडिया को पत्र लिखकर मांग की है कि पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह का ट्विटर हैंडल सस्पेंड किया जाए।

दिग्विजय सिंह के खिलाफ बीजेपी कार्यकर्ता प्रदर्शन कर उनके पुतले भी फूंक रहे हैं। भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने राजवाड़ा पर दिग्विजय सिंह का पुतला फूंका और उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *