प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी नीतियां और विकास कार्यों की बानगी जनता तक पहुंचाएगी बीजेपी

  
Last Updated:  February 5, 2023 " 12:15 pm"

5 से 25 फरवरी तक विकास यात्रा के जरिए विधानसभा, वार्ड, कॉलोनी, मोहल्ला और बस्तियों में पहुंचेगी बीजेपी।

लोगों को बताएंगे विकास की गौरव गाथा।

इंदौर : सरकार और बीजेपी संगठन द्वारा संयुक्त रूप से 5 फरवरी से 25 फरवरी तक निकाले जाने वाली विकास यात्रा को लेकर महत्वपूर्ण बैठक नक्षत्र गार्डन ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर पर आयोजित की गई।

हर क्षेत्र में इंदौर नंबर वन बनकर उभरा है।

बैठक में सांसद शंकर लालवानी ने कहा कि आज इंदौर हर क्षेत्र में नंबर वन बनने की ओर अग्रसर है। चाहे डेवलपमेंट हो या फिर स्वच्छता,इंफ्रास्ट्रक्चर हो या सड़कों का निर्माण, इंदौर हर क्षेत्र में नंबर वन बनकर उभरा रहा है। विकास यात्रा के माध्यम से हमें जनता को यही बताना है।

बीजेपी सरकार ने रची विकास की इबारत।

आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा ने कहां कि भाजपा सरकार में प्रदेश एवं इंदौर में हुए विकास कार्यों ने अपनी एक अलग छाप छोड़ी है। चाहे फ्लाईओवर हो या मॉल अथवा सुपर कॉरिडोर का निर्माण, जहां पर बड़े-बड़े इंस्टीट्यूट एवं आईटी कंपनियों की शाखाएं खुल चुकी हैं। विकास कार्यों की इस रची गई इबारत से हमें लोगों को अवगत कराना है।

बैठक में नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने प्रदेश सहित मुख्यमंत्री के सपनों के शहर इंदौर में विकास की गौरव गाथा लिखी है।आज इंदौरवासी देश में कहीं भी जाते हैं तो उन्हें सम्मान की दृष्टि से देखा जाता है। इन्हीं विकास कार्यों एवं प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं के हितग्राहियों‌ को साथ में लेकर हमें लोगों के बीच जाना है।

वायु और जल प्रदूषण खत्म करने के लिए भी प्रयासरत।

इस अवसर पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि इंदौर में निरंतर विकास कार्य किए जा रहे हैं जिसकी वजह से इंदौर को प्रवासी भारतीय सम्मेलन एवं इन्वेस्टर समिट जैसे कार्यक्रम आयोजित करने का अवसर प्राप्त हुआ। स्वच्छता के साथ ही हम वायु प्रदूषण एवं जल प्रदूषण को खत्म करने के लिए भी प्रयासरत हैं। यह विकास यात्रा उन्हीं कार्यों को जनता के बीच ले जाने का सही अवसर है।

बैठक में विधायक रमेश मेंदोला, पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता, सभापति मुन्नालाल यादव, एमआईसी सदस्य अश्विन शुक्ल, राजेश उदावत, अभिषेक बबलू शर्मा सहित नगर पदाधिकारी ,मंडल अध्यक्ष, मंडल प्रभारी ,वार्ड संयोजक ,वार्ड सह संयोजक,वार्ड प्रभारी, मोर्चा अध्यक्ष ,मोर्चा के प्रभारी और पार्षद गण उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *