देवी अहिल्याबाई की पुण्यतिथि पर सिंधिया ने किया नमन

  
Last Updated:  August 18, 2020 " 03:32 pm"

इंदौर : सोमवार को इंदौर- उज्जैन प्रवास पर आए राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने रात्रि विश्राम इंदौर में ही किया। मंगलवार सुबह वे लोकमाता देवी अहिल्याबाई होलकर के पुण्यतिथि समारोह में शिरकत करने पहुंचे। जल संसाधन मंत्री तुलसी सिलावट, बीजेपी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे, जिलाध्यक्ष राजेश सोनकर और विधायक रमेश मेंदोला भी उनके साथ थे।

माता अहिल्या को किया नमन।

सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लोकमाता देवी अहिल्याबाई होलकर की प्रतिमा पर माल्यार्पण के उन्हें नमन किया। उन्होंने इस दौरान शिव पूजन में भी भाग लिया। संत श्री अण्णा महाराज ने सिंधिया के हाथों पूजन विधि सम्पन्न कराई।
इस मौके पर सज्जन सिंह भिलवारे, कमलेश नाचन और रत्नेश बागड़ी सहित अन्य नेता, समाजसेवी और देवी अहिल्याबाई पुण्यतिथि समारोह समिति के पदाधिकारी इस दौरान मौजूद रहे। बाद में वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

ताई, भाई के घर गए सिंधिया।

इसके पूर्व सोमवार रात ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी दादी राजमाता विजयाराजे सिंधिया की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और बीजेपी कार्यालय की बैठक में शामिल हुए। बाद में श्री सिंधिया पूर्व लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन के घर पहुंचे और उनसे आशीर्वाद प्राप्त किया। यहां कुछ देर रुकने के बाद वे बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय के घर पहुंचे। हालांकि कैलाशजी पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के चलते कोलकाता गए हुए थे, पर विधायक आकाश विजयवर्गीय और घर के अन्य सदस्यों ने उनका आत्मीय स्वागत किया। श्री विजयवर्गीय के पारिवारिक सदस्यों के साथ सिंधिया ने फ़ोटो भी खिंचवाए।

उज्जैन में महाकाल के पूजन और सवारी में लिया भाग।

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सोमवार दोपहर उज्जैन पहुंचकर बाबा महाकाल के पूजन और सवारी में भी भाग लिया। पूर्व सीएम उमा भारती भी उनके साथ पूजन और सवारी में शामिल हुई। यहां सिंधिया ने कैबिनेट मंत्री मोहन यादव और सांसद अनिल फिरोजिया से भी मुलाकात की।

कुल मिलाकर सिंधिया ने इंदौर- उज्जैन यात्रा के दौरान बीजेपी के तमाम नेताओं से मुलाकात कर बीजेपी में अपनी स्वीकार्यता को मजबूती देने का हरसंभव प्रयास किया वहीं सांवेर के प्रमुख नेता व कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर अपने खास समर्थक मंत्री तुलसी सिलावट की उपचुनाव में राह आसान करने की भी कोशिश की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *