दोहरे हत्याकांड का पुलिस ने किया खुलासा, पुरानी रंजिश में दिया गया वारदात को अंजाम, 4 आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 27, 2021 " 05:00 am"

इंदौर : थाना बाणगंगा पुलिस नें 36 घंटे में दोहरे अंधे कत्ल का पर्दाफाश करते हुए 04 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।
आरोपियों ने करोलबाग के सामनें अर्पित खटे एवं गौरव मिश्रा की चाकुओँ से गोदकर हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक पुरानी रंजिश के चलते आरोपियों नें योजनाबद्ध तरीके से इस हत्याकांड को अंजाम दिया।

24 मार्च को दिया गया था दोहरे हत्याकांड को अंजाम।

पुलिस को 24 मार्च को 2021 को करोलबाग के सामने कालिंदी गोल्ड रोड पर अर्पित और गौरव मिश्रा की खून से सनी लाशें मिली थीं।
बाणगंगा पुलिस ने तत्काल घटना स्थल के आसपास सूचना संकलन एवं भौतिक साक्ष्यों के वैज्ञानिक पद्धति के आधार पर विश्लेषण कर दोहरे अंधे कत्ल का 36 घंटो में पर्दाफाश किया । पुलिस ने घटना के संबंध में मिले सुराग के आधार पर आरोपी मंगेश अकोलकर को उज्जैन जाने की फिराक में सांवेर रोड से पकड़ा। उसनें बताया कि उसे उसके अन्य साथी विष्णु भदौरिया, सूरजसिंह उर्फ भूरा एवं राहुल उर्फ मोगली ने नानाखेडा उज्जैन बुलाया है । इस पर पुलिस टीम नानाखेडा बस स्टैण्ड उज्जैन स्थित ओम रेस्टोरेंट पर पहुंची और योजनाबद्ध तरीके से घेराबंदी कर आरोपी विष्णु भदौरिया, सूरजसिंह उर्फ भूरा एवं राहुल उर्फ मोगली को पकड़ लिया।

पुरानी रंजिश में की हत्या।

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि अर्पित खटे से पुरानी रंजिश होने से उसकी हत्या की योजना बनाई गई एवं उक्त योजना अनुसार ही अर्पित खटे एवं उसके साथी गौरव मिश्रा को करोल बाग के सामनें बुलाकर दोनों की चाकुओं से गोदकर हत्या करना स्वीकार किया । पुलिस ने घटना के आरोपीगण विष्णु भदौरिया पिता बजरंग भदौरिया उम्र 23 साल निवासी 23 आदर्श मौलिक नगर सुखलिया इन्दौर, सूरज सिंह उर्फ भूरा पिता प्रेमसिंह पंवार उम्र 24 साल निवासी 88 डाबरी पीठा, सती माता की गली उज्जैन, राहुल उर्फ मोगली पिता नानकराम भास्करे उम्र 27 साल निवासी 27 साल निवासी संत रविदास नगर नाले के पास, देवास नाका इन्दौर एवं आरोपी मंगेश अकोलकर पिता श्रीकांत अकोलकर निवासी 192/ए दीनदयाल उपाध्याय नगर सुखलिया इन्दौर को अर्पित खटे एवं गौरव मिश्रा की हत्या करने के अपराध में धारा 302,120बी भादवि के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया है। आरोपीगणों से मृतक गौरव मिश्रा की पल्सर मोटर साइकिल भी बरामद की गई । आरोपीगणों से प्रकरण के संबंध में आगे पूछताछ की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *