‘द ग्रेट खली’ और शिव पुत्र ‘कार्तिकेय’ की मौजूदगी में होगा युवा महाकुम्भ का आयोजन

  
Last Updated:  January 1, 2021 " 07:57 pm"

इंदौर : युवाओं के प्रेरणा स्त्रोत स्वामी विवेकानंद के विचारों से युवाओं को प्रेरित करने और उनके आदर्शो को आत्मसात करने के लिए इंदौर के अभय प्रशाल में युवा महाकुंभ का आयोजन रविवार 3 जनवरी को शाम 4 बजे किया जा रहा है।
बीजेपी विधायक आकाश विजयवर्गीय ने पार्टी कार्यालय में आयोजित पत्रकार वार्ता में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कोरोना काल में कई युवाओं के मन में निराशा का भाव पनपने लगा है।इसे दूर कर युवाओं को सकारात्मक संदेश मिले, उन्हें सही राह मिले इसी उद्देश्य को लेकर यह युवा महाकुम्भ आयोजित किया जा रहा है। उनमें यह भाव जगाने का प्रयास किया जायेगा, कि वे अकेले नहीं है उनके हर सही फैसले और काम में हम उनके साथ है। आयोजन में युवाओं के साथ सीधा संवाद किया जाएगा।

रेसलर खली होंगे आकर्षण का केंद्र।

आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि युवा महाकुम्भ में सीएम शिवराज सिंह चौहान के पुत्र कार्तिकेय सिंह चौहान और विश्व में भारत का नाम रोशन करने वाले रेसलर ‘द ग्रेट खली’ युवाओं को मार्गदर्शन देने के साथ उन्हें मोटिवेट करेंगे। युवाओं को इस बात के लिए भी प्रेरित किया जाएगा कि वे आत्मनिर्भर बनने के साथ रोजगार के सृजनकर्ता बनें।

स्वामी विवेकानंद के विचारों की थीम पर सजेगा आयोजन स्थल।

युवा महाकुम्भ की तैयारियों को लेकर आकाश विजयवर्गीय ने कहा कि आयोजन स्थल को स्वामी विवेकानंद की थीम पर सजाया जा रहा है। सभी को सोशल डिस्टेसिंग और कोरोना सुरक्षा के साथ बैठाने की व्यवस्था की जा रही है।कार्यक्रम के अंत में सभी युवाओं को कोरोना सुरक्षा किट का वितरण भी किया जाएगा। आकाश विजयवर्गीय ने बताया कि महाकुम्भ में युवाओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने के लिए युवा मोर्चा के कार्यकर्ता घर- घर संपर्क कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि कार्यक्रम में सांसद, विधायक, शहर के अन्य जनप्रतिनिधि, भाजपा पदाधिकारी, कार्यकर्ता तथा बड़ी सख्या में युवा उपस्थित रहेंगे।

पत्रकार-वार्ता में विधायक आकाश विजयगर्वीय के साथ प्रदेश प्रवक्ता उमेश शर्मा, मीडिया प्रभारी देवकीनंदन तिवारी, कार्यालय मंत्री मुकेश मंगल एवं आशीष दाणेज उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *