नमकीन कारोबारी से खाद्य अधिकारी बनकर रुपयों की मांग करने वाला आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  February 14, 2021 " 05:38 pm"

इंदौर : एरोड्रम थाना पुलिस ने ऐसे ठगोरे को गिरफ्तार किया है, जो नमकीन कारोबारियों को धमका कर रुपयों की मांग कर रहा था। एक कारोबारी ने रुपये देने के लिए बुलाकर उसे पकड़वा दिया। आरोपी रेती-गिट्टी की दुकान पर काम करता है। उसने करीब 50 लोगों को कॉल कर धमकाया था।
टीआइ राहुल शर्मा के मुताबिक आरोपी का नाम नरेंद्र कौशल है। उसके खिलाफ छत्रपति नगर निवासी नवीन पुत्र राधेश्याम जैन की शिकायत पर केस दर्ज किया है। नवीन की कालानी नगर चौराहा पर महावीर नमकीन के नाम से दुकान है। उसने पुलिस को बताया कि शुक्रवार को आरोपी नरेंद्र ने कॉल कर धमकाया और कहा-मैं खाद्य अधिकारी बोल रहा हूं। मुझे शिकायत मिली है कि तुम मिलावटी नमकीन बना रहे हो। केस बनेगा और पेनल्टी भरना पड़ेगी। जैन को उसकी बातों पर शक हुआ। उसने कहा मैं आपसे मिलने आ जाता हूं। आरोपी ने कलेक्टर कार्यालय बुलाया, लेकिन बाद में कहा मुझे मिलावटखोरों को जांचने के लिए मैदान में जाना पड़ता है। मैं खुद ही तुम्हारे पास आ जाता हूं। आरोपी वहां पहुंचा लेकिन डर कर भाग गया। जैन ने अपर कलेक्टर अभय बेड़ेकर को पूरा घटनाक्रम बताया और पुलिस को भी कार्रवाई के लिए कहा।
देर शाम पुलिस ने मोबाइल नंबर के आधार पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। टीआइ के मुताबिक नरेंद्र ने कईं लोगों को कॉल किए हैं। हालांकि पीड़ित खुलकर सामने नहीं आ रहे हैं। शक है कि कईं लोगों से रुपये भी ले चुका है। उसकी गैंग में अन्य लोगों के शामिल होने का अंदेशा भी है। पुलिस उसके मोबाइल कॉल डिटेल की जांच कर रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *