निगमायुक्त ने भंवरकुआ से तेजाजीनगर रोड निर्माण कार्य का लिया जायजा

  
Last Updated:  January 20, 2023 " 03:24 pm"

यातायात बाधित ना हो इस हेतु आईटी चौराहे के पास दोनों ओर के रैम्प चालू करने के दिए निर्देश।

इंदौर : निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने आईटी पार्क चौराहे से तेजाजी नगर तक निर्माणाधीन मार्ग की प्रगति का जायजा लिया। इस अवसर पर अपर आयुक्त अभय रांजनगांवकर, सचिव राजेन्द्र गरोठिया, सहायक यंत्री नरेश जायसवाल, ठेकेदार कंपनी के प्रतिनिधि, कंसलटेन्ट व अन्य उपस्थित थे।

निगम आयुक्त प्रतिभा पाल ने भंवरकुंआ चौराहे से तेजाजी नगर अंडरपास ब्रिज तक रूपए 52.58 करोड से अधिक की लागत से 6.50 कि.मी. लंबाई के सडक निर्माण कार्य का आईटी पार्क चौराहे से निरीक्षण प्रारम्भ किया। निरीक्षण के दौरान सडक निर्माण के कार्य में वर्तमान में कितना निर्माण हो गया है तथा कितना शेष रहा है, इस संबंध में संपूर्ण जानकारी लेते हुए, शेष कार्य जल्द पूर्ण करने के भी संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिए गए। निगमायुक्त ने सडक निर्माण के दौरान बाधक पोल को शिफ्ट करने, विद्युत व अन्य लाइन बिछाने के कार्य को शीघ्र पूर्ण करने के भी निर्देश दिए।

इसके बाद निगम आयुक्त द्वारा उक्त रोड पर स्थित राधा स्वामी सत्संग केन्द्र पर आगामी माह में आयोजित महासत्संग के दौरान बडी संख्या में आने वाले यात्रियों तथा यातायात के बढते दबाव को दृष्टिगत रखते हुए, आईटी पार्क चौराहे के पास दोनों ओर रैम्प बनाकर चालू करने के भी निर्देश दिए गए।उन्होंने निर्माणाधीन मार्ग पर फुटपाथ तथा किनारे पर सोल्डर को लेवल करने के भी निर्देश दिए। इसके साथ ही आईटी पार्क चौराहे से तेजाजी नगर चौराहे तक सडक किनारे ठेले तथा दुकानों को हाॅकर्स झोन का निर्माण कर शिफ्ट करने के संबंध में भी जोनल अधिकारी गीतेश तिवारी को निर्देश दिए।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *