पठान फिल्म के विरोध के दौरान आपत्तिजनक नारेबाजी पर समुदाय विशेष ने जताई नाराजगी

  
Last Updated:  January 26, 2023 " 12:57 am"

पुलिस कमिश्नर को सौंपा ज्ञापन, आरोपियों के खिलाफ की कड़ी कार्रवाई की मांग।

इंदौर : कतिपय संगठनों द्वारा बुधवार को पठान फिल्म के विरोध में शहर के विभिन्न सिनेमाघरों पर प्रदर्शन किए गए बताया जाता है कि धार रोड स्थित कस्तूर टॉकीज पर प्रदर्शन के दौरान भीड़ में से कुछ लोगों ने आपत्तिजनक नारे लगा दिए।

समुदाय विशेष के लोगों ने किया थाने का घेराव।

प्रदर्शन के दौरान आपत्तिजनक नारे का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही समुदाय विशेष के लोगों में नाराजगी छा गई और वे सड़कों पर उतर आए। चंदन नगर में बड़ी संख्या में लोग थाने पहुंचे और उसका घेराव कर दिया। ये लोग आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करने की मांग कर रहे थे। पुलिस द्वारा समझाइश दिए जाने और घटनास्थल कस्तूर टॉकीज, छत्रीपुरा थाना क्षेत्र में होना बताए जाने पर कुछ लोग छत्रीपुरा थाना पहुंचे और आपत्तिजनक नारे लगाने वालों के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।

खजराना में मचा बवाल।

खजराना थाना क्षेत्र में भी वर्ग विशेष के लोग सड़कों पर उतर आए। उन्होंने दुकानें बंद करवा दी। बताया जाता है कि इस दौरान कुछ वाहनों में तोड़फोड़ भी की गई। सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल के साथ पुलिस अधिकारी पहुंचे और मोर्चा संभाल लिया। पूरे क्षेत्र में पुलिस बल की तैनाती कर दी गई है। अन्य संवेदन शील क्षेत्रों में भी पुलिस ने सतर्कता बढ़ा दी है।

पुलिस कमिश्नर ने कड़ी कार्रवाई का दिलाया भरोसा।

उधर पठान फिल्म के विरोध के दौरान आपत्तिजनक नारे लगाए जाने को लेकर शहर काजी इशरत अली, कांग्रेस नेता शेख अलीम और अन्य लोगों का प्रतिनिधि मंडल पुलिस कमिश्नर, इंदौर महानगर हरिनारायण चारी मिश्र से उनके कार्यालय में जाकर मिला और ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन के जरिए आपत्तिजनक नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की गई। पुलिस कमिश्नर ने प्रतिनिधि मंडल को भरोसा दिलाया की आपत्तिजनक नारे लगाने वालों के खिलाफ उचित वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *