रेस्टोरेंट संचालक को अगवा कर 25 लाख रुपए फिरौती मांग रहे बदमाश गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 7, 2022 " 01:32 am"

इंदौर : रेस्टोरेंट संचालक का अपहरण कर 25 लाख रुपए की फिरौती मांगने की घटना का चंद घण्टो में भँवरकुआं पुलिस ने खुलासा कर, आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए बदमाशों ने प्रतीक्षा वाइन शॉप रिंग रोड़ के पास से रेस्टोरेंट संचालक को चाकू की नोक पर अपनी इनोवा कार में बैठाकर अगवा कर लिया था।

ये था पूरा मामला :-

पुलिस थाना भवरकुआं पर दिनांक 06/10/2022 को सूचनाकर्ता ने बताया कि वह अपने साथी, चंबल रेस्टोरेंट के संचालक अक्षय सिंह जादौन के साथ मोटरसाईकल से जा रहा था तभी प्रतीक्षा शराब दुकान के सामने वाली रोड़ पर 5-6 बदमाश अपनी मोटरसाइकिल KTM MP09VB7130 और इनोवा कार क्रमांक MP09BA9767 से आए। KTM पर बैठे बदमाशों ने मेरी गाडी की चाबी निकालकर साथी अक्षय सिंह के पेट पर चाकू व पिस्टल आड़ाकर बोले की तु इनोवा कार में बैठ नही तो यही निपटा देंगे। बदमाश अक्षय सिंह को जबरदस्ती अपनी इनोवा कार में बैठाकर बोले की अक्षय को जिंदा देखना है, तो 25 लाख रुपये की व्यवस्था हमारे बताए स्थान पर कर देना अगर पैसो की व्यवस्था नहीं की तो अक्षय के 25 टुकडे कर उसके घर भिजवा देगें। इसके बाद चार बदमाश इनोवा कार में अक्षय को चाकू की नोक पर जबरदस्ती बैठाकर और दो मोटरसाइकिल पर तेजी से भाग गए।

फरियादी की रिपोर्ट पर थाना भंवरकुआं पर अपराध क्रमांक 1032/2022 धारा 364ए भा.द.वि. का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

सहायक पुलिस आयुक्त जूनी इन्दौर व भँवरकुआं पुलिस टीम ने बदमाशी व्दारा अपृहत किए गए अक्षय सिंह व बदमाशों की पतारसी हेतु राऊ बायपास, तेजाजी नगर इन्दौर, सिमरोल क्षेत्र में फरियादी व्दारा बताई हुलिये की इनोवा कार को सीसीटीव्ही फुटेज में खगालते हुए कार मालिक के पते पर तस्दीक की। उसने कार को सर्विसिंग के लिए रामलखन रजक के सर्विस स्टेशन पर सर्विसिंग के लिए रखना व सर्विसिंग से वरुण वाधवानी व्दारा मांग कर ले जाना बताया।

इस बीच मुखबिर से जानकारी मिली कि रेस्टोरेंट संचालक को अपहरणकर्ता, इनोवा कार में अपहरणकर्ता व्दारा संचालित पीजी हॉस्टल में लेकर गए हैं।
यह जानकारी मिलने के बाद पुलिस टीम ने उक्त हॉस्टल पर दबिश दी और घेराबंदी कर बदमाशों को धर – दबोचा। अपृहत अक्षय सिंह को सकुशल उनके कब्जे से छुडा लिया गया।

गिरफ्तार किए गए बदमाशों की पहचान 1- रामलखन पिता मुन्नालाल रजक निवासी बाबा चौपाटी भोलाराम गेट इन्दौर, 2- वरुण पिता संजय वाधवानी निवासी शांतिनाथपुरी हवा बंगला इन्दौर, 3- विशाल पिता किशन यादव निवासी पिपलियाराव इन्दौर, 4- ललित उर्फ लल्ला पिता हीरालाल निवाशी बंशीधाम कालोनी पिपलियाराव इन्दौर के रुप में हुई। प्रकरण में मौके से फरार अन्य छः आरोपियो को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया, जिनके नाम 5- सौरभ पारमार निवासी पिपलियाराव इन्दौर, 6- मनीष निवासी पिपलियाराव इन्दौर, 7- भास्कर पिता कृष्णकांत शर्मा निवासी पटना (बिहार) हाल निवास इन्दौर 8- राहुल सोलंकी निवासी इन्दौर 9- अविनाश कुमार निवासी इन्दौर 10- कृष्णकांत शर्मा निवासी पटना (बिहार) हाल निवास इन्दौर बताए गए हैं।

रासुका से छूटते ही देने वाले थे बड़ी वारदात को अंजाम।

बदमाशों में कुख्यात सूचीबद्ध बदमाश दो सगे भाई, रासुका के तहत डिटेंशन से छुटने के तत्काल बाद बडी वारदात को अंजाम देना चाहते थे।

पुलिस द्वारा आरोपियों को गिरफ्तार कर, उनके कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक ईनोवा कार व KTM मोटर साइकिल सहित एक तेज धारदार चाकू और एक पिस्टल बरामद की गई।
घटना के संबंध में गिरफ्तारशुदा आरोपियों से विस्तृत पूछताछ की जा रही है ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *