पहली बार वर्चुअल होगी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, निकाय चुनाव को लेकर हो सकता है मंथन..!

  
Last Updated:  June 19, 2021 " 07:43 pm"

भोपाल : भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की बैठक 24 जून को होगी, जिसे राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संबोधित करेंगे। भाजपा के इतिहास में पहली बार होगा जब कार्यसमिति की बैठक वर्चुअल होगी। कार्यसमिति की बैठक में कोरोना महामारी पर प्रस्ताव लाया जाएगा। इस बात की जानकारी प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने दी।

निकाय चुनाव की तैयारियों से जोड़कर देखा जा रहा बैठक को..!

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने बताया कि बैठक के लिए हाईटेक तैयारियां शुरू हो गई हैं। देश में पहला मौका है, जब भाजपा दिन भर चलने वाली बैठक को संगठन के जिलों के साथ वर्चुअल तौर पर करेगी। इसे निकाय चुनाव से भी जोड़कर देखा जा रहा है। माना जा रहा है कि इसी बैठक में पार्टी निकाय चुनाव में जीत का फॉर्मूला तय करेगी। बैठक में प्रदेश प्रभारी मुरलीधर राव के साथ संगठन महामंत्री शिव प्रकाश भी शामिल होंगे। पार्टी संविधान में कार्यसमिति की बैठक हर 3 माह में बुलाने का प्रस्ताव है, लेकिन यह बैठक साढ़े 3 साल बाद हो रही है। कार्यसमिति की बैठक से पहले प्रवक्ता और पैनलिस्ट की टीम का ऐलान भी किया जाएगा।

बैठक में कोरोना महामारी का प्रस्ताव आएगा, साथ ही राजनीतिक प्रस्ताव लाए जाएंगे। प्रस्तावों को लेकर शीर्ष नेताओं में मंथन का दौर भी शुरू हो गया है। प्रदेश कार्यसमिति के बाद 1 जुलाई से 15 जुलाई तक जिला कार्यसमिति की बैठकें होंगी।16 जुलाई से 31 जुलाई तक मंडल कार्यसमितियों का आयोजन होगा। बैठक को लेकर भाजपा की तैयारियां जोर-शोर से हो रही है. बड़े-बड़े एलईडी लगाए जा रहे हैं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *