पीआईएमआर का बंगलुरु के टीईपीएल के साथ करार

  
Last Updated:  October 6, 2023 " 05:22 pm"

इंदौर : प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च ने टैली एजुकेशन प्राइवेट लिमिटेड (टीईपीएल), बैंगलोर के साथ समझौता ज्ञापन पर हस्ताक्षर किए हैं।

एमओयू के अंतर्गत टीईपीएल, अपने प्रमुख उत्पाद टैली ईआरपी-9 को पीआईएमआर के छात्रों को उनकी पढ़ाई के पहले सेमेस्टर से ही उपलब्ध कराएगा।
छात्रों को उद्योग के अनुभवी टैली पेशेवरों द्वारा टैली एसेंशियल लेवल – 1 से टैली एसेंशियल लेवल -3 तक उत्तरोत्तर प्रशिक्षित किया जाएगा।

पीआईएमआर यूजी कैंपस के निदेशक डॉ. एस रमन अय्यर ने टैली कार्यक्रम के संकाय समन्वयक डॉ. मनोज रघुवंशी के प्रयासों की सराहना की। अय्यर ने कहा कि अकाउंट्स, फाइनेंस, ऑडिटिंग और बैंकिंग के क्षेत्र में उद्यम करने की इच्छा रखने वाले कई छात्र पहले से ही पीआईएमआर में इस टैली प्रशिक्षण से गुजर रहे हैं।

प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ. डेविश जैन ने इस महत्वपूर्ण कौशल विकास गतिविधि में रुचि के लिए छात्रों की सराहना की।

प्रेस्टीज संस्थान को `एएए’ रेटिंग प्रदान की गई।

शहर के प्रतिष्ठित इंजीनियरिंग कॉलेज – प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग मैनेजमेंट एंड रिसर्च को प्रतिष्ठित करियर 360 इंडिया/एमपी इंस्टीट्यूट रेटिंग 2023-24 में एएए रेटिंग प्रदान की गई है। पीआईईएमआर को यह रेटिंग तकनीक, शिक्षा, संकाय सदस्यों, सीखने की व्यस्तता, बुनियादी ढांचे, स्नातक परिणामों, प्लेसमेंट, विविधता और अनुसंधान आउटपुट की गुणवत्ता के सावधानीपूर्वक मूल्यांकन के आधार पर प्रदान की गई है।
इस रेटिंग के बाद पीआईईएमआर को वर्ष 2023 में देश के सर्वश्रेष्ठ इंजीनियरिंग संस्थानों में से एक घोषित किया गया है। प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन डॉ. डेविश जैन ने इस सफलता के लिए पीआईईएमआर के निदेशक डॉ. मनोज कुमार देशपांडे, सभी संकाय सदस्यों और छात्रों को बधाई दी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *