पीएम मोदी के नाम रक्त हस्ताक्षरित पत्र, आतंकियों को सिखाएं कड़ा सबक

  
Last Updated:  February 16, 2019 " 01:17 pm"

इंदौर: गुरुवार को जम्मू- कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले में 40 से ज्यादा सीआरपीएफ जवानों के शहीद होने की पीड़ा हर इंसान के चेहरे पर नजर आ रही है। शहीद जवानों के परिवारों का दर्द लोग गहराई से महसूस कर रहे हैं। मन में पीड़ा, दुख और दर्द के साथ दिल में आक्रोश भी पनप रहा है। सभी का मानना है कि ये हमला देश पर हमला है। आतंकी और उनके पनाहगार पाकिस्तान को कड़ा सबक सिखाना जरूरी है। इंदौर के लोग लगातार अपना दर्द, पीड़ा और आक्रोश अभिव्यक्त कर रहे हैं।
शनिवार को हिन्द रक्षक संगठन ने हमले में शहीद जवानों के बलिदान को नमन करते हुए एक दिन का उपवास रखा। राजवाड़ा पर इस आयोजन में महापौर मालिनी गौड़ भी शरीक हुईं। इस मौके पर हिन्द रक्षक ने रक्त हस्ताक्षर अभियान चलाया। युवा, बुजुर्ग, महिलाएं और पुलिस कर्मियों ने स्वप्रेरणा से अपने रक्त से अंगूठा लगाकर एक अपील पत्र पर हस्ताक्षर किये। इसके जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील की गई है कि जवानों की शहादत से सारा देश दुखी है। जिन आतंकियों और उनके सरपरस्तों ने ये कायराना हरकत की है उन्हें ऐसा सबक सिखाएं की पीढियां याद रखें। पूरा देश आपके साथ है।
इसीतरह हिन्दू महासभा और आर्यसमाज ने भी आतंकी हमले के विरोध में राजबाड़ा पर धरना दिया। आम लोगों ने भी धरने को अपना समर्थन दिया। हिन्दू महासभा के पदाधिकारियों ने जवानों के बलिदान को नमन करते हुए पीएम मोदी से आतंकवादियों के ख़िलाफ़ निर्णायक जंग छेड़ने की मांग की।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *