पेट्रोल पंप मैनेजर के साथ हुई लूट की घटना का पर्दाफाश

  
Last Updated:  March 31, 2024 " 02:33 pm"

पेट्रोल पंप के पूर्व कर्मचारी ने ही अपने साथियों के साथ रची थी लूट की साजिश।

दो मुख्य आरोपियों सहित चार आरोपी गिरफ्तार।

इंदौर : पेट्रोल पम्प मैनेजर के साथ हुई नगदी लूट की घटना का खुलासा करते हुए 2 शातिर लुटेरों व उनके 2 सहयोगियों को थाना भँवरकुआं पुलिस ने गिरफ्त में लिया है। पेट्रोल पम्प के पूर्व कर्मचारी ने ही अपने साथियों सहित लूट की साजिश रची थी। बदमाशों के कब्जे से लूट के रुपये में से 50 हजार नकद व घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पुलिस ने जब्त की है।

ये था पूरा मामला :-

पुलिस थाना भंवरकुआ क्षेत्रान्तर्गत दिनांक 19/03/2024 को नेमावर रोड पालदा में पेट्रोल पम्प मैनेजर आशीषसिंह चौहान इंडियन ऑयल पेट्रोल पंप के नकदी रूपये लेकर एसबीआई बैंक शाखा नेमावर रोड पालदा इन्दौर पर जमा करने जा रहा था,इसी दौरान अज्ञात मोटरसाइकिल पर सवार दो बदमाश रुपयो से भरा बैग उसके हाथों से छीनकर ले गये। फरियादी मैनेजर की रिपोर्ट पर थाना भंवरकुआ इन्दौर पर अपराध धारा 392 भा.द.वि. का पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

पुलिस टीम व्दारा पतारसी करते हुए घटना स्थल के आने जाने के रास्तो में लगे सैकडो सीसीटीव्ही कैमरो के फुटैज को खंगाला। बदमाश बायपास से किशनगंज टोल प्लाजा के आसपास तक देखे गए थे। फुटेज में दिखे हुलिये के आधार पर बदमाशो की पहचान कृष्णा किराडे उम्र 23 साल निवासी ग्राम धनतलाव गंधवानी जिला धार हाल.नि. मयूर नगर मुसाखेडी इन्दौर (पूर्व में 4 अपराधिक प्रकरण चोरी नकबजनी के दर्ज है) व ललित पिचोंडवाल उम्र 19 साल निवासी ग्राम होलीपुरा गंधवानी जिला धार के रुप में हुई।

पकडे गए बदमाशो से पूछताछ में पुलिस टीम को जानकारी मिली कि पेट्रोल पम्प पर पूर्व में नौकरी करने वाला कृष्णा हरियाले उम्र 18 साल निवास अलोक नगर मुसाखेडी इन्दौर जिसे 3 माह पूर्व पम्प की नौकरी हटाया था ने ही ये लूट की साजिश रची है । आरोपी कृष्णा हरियाले को मैनेजर के द्वारा नगदी रुपये बैंक में जमा करने की पूरी जानकरी थी, जिसने अपने दोस्तो कृष्णा किराडे व ललित पिचोंडवाल को साथ लेकर पवन डावर डावर उम्र 19 साल निवासी ग्राम महेंदीखेडा उदय नगर जिला देवास हा.नि. श्रीराम नगर पालदा इन्दौर के रुम पर लूट की घटना की सुनियोजित तरीके से योजना बनाई थी ।

बदमाशों से विस्तृत पूछताछ करते हुए लूट के रुपयों में से 50 हजार नकद और घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल पुलिस टीम नें जब्त की है। बदमाशों के विरुद्ध विवेचना के आधार पर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है । बदमाशो से अन्य वारदातों के संबंध में भी विस्तृत पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *