पेट्रोल भरवाते समय फरियादी का रुपयों से भरा बैग लूटने वाले आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  March 6, 2024 " 12:11 am"

योजनाबद्ध ढंग से आरोपियों ने दिया था लूट की घटना को अंजाम।

फरियादी के सेठ से परिचित था लुटेरों का सरगना।

उसी ने रची थी लूट की साजिश।

इंदौर : थाना छोटी ग्वालटोली क्षेत्र में पेट्राल पंप पर हुई, 05 लाख रूपयों की लूट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। क्राइम ब्रांच एवं थाना छोटी ग्वालटोली पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में लूट करने वाले तीनों आरोपी पकड़े गए।

आरोपियों के कब्जे से लूटे गए रुपयो में से 2,47,000/-रुपए
रखा हुआ काले रंग का बैंग एवं अपराध में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त की गई। आरोपियों ने दोस्तो के साथ योजना बनाकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।

ये थी समूची घटना :-

फरियादी सुनील पिता पूनमचन्द शर्मा उम्र 50 साल निवासी 201 ब्रजनयनी कॉलोनी लिम्बोदी थाना तेजाजीनगर इन्दौर व्दारा थाना छोटी ग्वालटोली इन्दौर पर आकर बताया गया कि वह उसके सेठ दीपक पिता धीरज सिंह के साथ प्रापर्टी ब्रोकर का काम करता हैं दिनाँक 28/02/2024 की शाम को सेठ ने 05 लाख रूपये महेन्द्र नामक व्यक्ति को नवलखा चौराहा इन्दौर पर देने के लिये दिये थे। जिसके बाद उसने (फरियादी)ने उक्त रूपये अपनी एक्टिवा गाङी की डिक्की में काले रंग के बैग के अन्दर रख दिए और आनन्द पेट्रोल पम्प पर पेट्रोल डलवा रहा था, तभी दो अज्ञात बदमाश एक मोटरसायकिल काला – लाल रंग की पट्टे वाली से पीछे से आये और डिक्की में रखा रुपयों से भरा बैग लूटकर ले गए।

फरियादी सुनील पिता पूनमचन्द शर्मा की रिपोर्ट पर थाना छोटी ग्वालटोली इन्दौर पर अप. धारा-392,34 भा.द.वि. का पंजीबध्द कराया गया।

पुलिस को घटना स्थल आनन्द पेट्रोल पम्प के पास के सीसीटीवी वीडियो फुटेज में घटना करते हुए दोनों अज्ञात आरोपी दिखायी दिए । घटना के रूट के सीसीटीवी फुटेज देखने पर दो अज्ञात व्यक्ति एक मोटरसाइकिल से फरियादी सुनील शर्मा का पीछा करते हुए भी नजर आए । छोटी ग्वालटोली पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी आरोपियों की तलाश में लगाया गया।इस बीच मुखबिर की सूचना पर बताए गए स्थान से आरोपियों को धर – दबोचा गया।पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम (1). धीरज उर्फ चिंटू बागवान उम्र 24 साल नि कबीरपुर हाट पिपलिया जिला देवास (2).अमीन शेख उम्र 23 साल नि शेरवानी चौक हाट पिपलिया देवास, (3). अजय चौहान उम्र 24 वर्ष नि ग्राम खजुरिया, हाट पिपलिया देवास होना बताए।

आरोपियों से आगे पूछताछ में पता चला कि आरोपी धीरज उर्फ चिन्टू फरियादी सुनील शर्मा के मालिक दीपक भामी को जानता है। वह हाट पिपलिया का ही रहने वाला हैं और उसके पास लेनदेन का काफी पैसा रहता हैं यह बात आरोपी धीरज को पता थी।उसके बाद धीरज ने अपने मित्र अमीन एवं अजय के साथ मिलकर दीपक को लूटने की योजना बनाई और दिनांक 28.02.2024 को योजनाबद्ध तरीके से लूट की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी धीरज, दीपक भामी की कार में बैठकर अन्य दो आरोपियों अमीन एवं अजय को बाराबर सुनील शर्मा की लोकेशन की जानकारी देता रहा। सही मौका पाकर आरोपी अमीन एवं अजय जो अमीन की मोटर सायकल बजाज पल्सर बिना नम्बर की पर थे, ने सुनील शर्मा से आनंद पेट्रोल पम्प छोटी ग्वाल टोली पर पेट्रोल भरवाते समय रुपये से भरा बैंग लूट लिया और रुपये आपस में बाट लिए।

तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर उनसे शेष रुपयों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *