प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में दुनिया की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनेगा भारत : लालवानी

  
Last Updated:  May 5, 2024 " 05:26 pm"

प्रधानमंत्री मोदी देश ही नहीं, दुनिया का नेतृत्व कर रहे – मनोज पटेल।

देपालपुर विधानसभा में भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी का जनसंपर्क।

जगह जगह पुष्प वर्षा कर किया गया आत्मीय स्वागत।

इंदौर : भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी अपना जनसंपर्क जारी रखे हुए है।शनिवार – रविवार को उन्होंने देपालपुर विधानसभा में विधायक मनोज पटेल, जिला अध्यक्ष चिंटू वर्मा, विधानसभा प्रभारी वीरेंद्र आंजना, विधानसभा संयोजक गुमानसिंह पंवार, जालम सिंह सोलंकी, सुभाष पटेल, सत्यनारायण पटेल, देवकरण दरबार, सुनैना बियानी, वरुण पाल की उपस्थिति में जनसंपर्क किया। लालवानी ने विधायक मनोज पटेल के साथ जम्बूडी हप्सी में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना कर जनसंपर्क की शुरुवात की। हातोद नगर में घर घर जनसंपर्क कर मतदाताओं से आशीर्वाद लिया।

विश्व की तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनने के लिए नरेंद्र मोदी को तीसरी बार बनाएं प्रधानमंत्री।

आगरा में मतदाताओं के संबोधित करते हुए भाजपा प्रत्याशी शंकर लालवानी ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश तेज रफ्तार से विकास कर रहा है। आज भारत विश्व की पांचवी बड़ी अर्थव्यवस्था बन गया है। उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी ने महिलाओं को आत्मनिर्भर और सशक्त बनाने के लिए नारी शक्ति वंदन अधिनियम बनाया है। किसानों को आत्मनिर्भर बनाने के लिए किसान सम्मान निधि, अटल पेंशन योजना, अटल बीमा योजना के माध्यम से गरीब एवं मध्यम वर्गीय परिवार को संबल देने का काम मोदीजी ने किया है। प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार देश और प्रदेश के विकास को गति देने का काम कर रही है। विकास की गति बरकरार रहे इसलिए मोदी जी को तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में चुनकर देश को तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था बनाने में सहभागी बने।

देश और दुनिया का नेतृत्व कर रहे पीएम मोदी।

विधायक मनोज पटेल ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश ही नहीं दुनिया का नेतृत्व कर रहे हैं। आज दुनिया की नजर भारत के लोकसभा चुनाव पर है, क्योंकि एक बड़ी ताकत मोदी जी को प्रधानमंत्री नहीं बनने देना चाहती, लेकिन देश की जनता का प्यार और आशीर्वाद प्रधानमंत्री और भाजपा के साथ है, मोदी जी के नेतृत्व की तीसरी बार हमारी सरकार बने, इसलिए बूथ पर कार्यकर्ता डट जाए।

बीजेपी प्रत्याशी शंकर लालवानी ने जम्बूड़ी हपसी, बड़ी कलमेर, रोजड़ी, हातोद, मिर्जापुर फाटा, उषापुरा, आगरा, अहिरखेड़ी, सुमठा, नौगांवा शहापुर, अटाहेड़ा से होते हुए बनेडिया में जनसंपर्क समाप्त किया।जगह जगह लालवानी और विधायक पटेल का पुष्पमाला पहनाकर एवं पुष्प वर्षा कर स्वागत किया गया।रोजड़ी गांव में लालवानी को केले से तोला गया।

हातोद में जनसंपर्क, रोड शो में तब्दील हो गया।हर घर में महिलाओं ने आरती उतार कर लालवानी को विजयश्री का तिलक लगाया। उत्साहित कार्यकर्ता ढोलक की थाप पर नाच भी रहे थे।

शंकर लालवानी और विधायक मनोज पटेल ने बीते दिनों अहीर खेड़ी में हुई घटना में मृतक गौतम सोलंकी के निवास पर पहुंचकर शोक व्यक्त किया। बनेडिया में कार्यकर्ताओ ने सांफा बांधकर उनका स्वागत किया।

इस अवसर पर जिला पंचायत उपाध्यक्ष भारत पटेल, सतीश मालवीय, विधानसभा संयोजक गुमान सिंह पंवार, मोहन कछावा, वरुण पाल, सुनैना बियानी, निलेश उपाध्याय, मुकेश राजावत, अनंत पंवार, सतीश शर्मा, सुभाष पटेल, कप्तान सिंह सरपंच, विशाल गिदवानी, पवन शर्मा, सत्यनारायण आजाद, भारत आंजना, संजय सोनी, मोतीलाल राजोरिया, हेमलता डागर सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *