प्रभारी मंत्री सिलावट ने जनता का जताया आभार, अब शतप्रतिशत टीकाकरण का रखा लक्ष्य

  
Last Updated:  June 22, 2021 " 07:48 pm"

इंदौर : इंदौर जिले के प्रभारी व जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने स्वच्छता के बाद टीकाकरण के क्षेत्र में देश में अव्वल स्थान प्राप्त कर सिरमौर बनने पर इंदौर की जनता के प्रति आभार व्यक्त किया है। उन्होंने इंदौर की जनता सहित अभियान से जुड़े सामाजिक संगठनों, स्वयंसेवी संस्थाओं, व्यापारिक तथा औद्योगिक संगठनों, धर्मगुरुओं, प्रबुद्धजनों, मीडिया से जुड़े प्रतिनिधियों, एडवोकेट, डॉक्टर, नर्सिंग स्टाफ, शासकीय विभागों के अधिकारी और कर्मचारी, नगर निगम, जिला पंचायत, पुलिस के अमले आदि का विशेष रूप से आभार माना है।      

अब इंदौर को शतप्रतिशत टीकाकृत करने का लक्ष्य।

तुलसी सिलावट ने कहा कि इंदौर की जनता ने अपनी गौरवशाली परम्परा के अनुरूप टीकाकरण के महा-अभियान में जागरूकता के साथ बेहतर सहयोग दिया है। सभी ने मिलकर इस अभियान को सफलता के शिखर पर पहुंचाया है। इंदौर की जनता बधाई की पात्र है। उन्होंने कहा कि इंदौर ने देश में नया इतिहास कायम किया है। कोरोना की जंग लड़ने में इंदौर की जनता का बड़ा योगदान रहा है। एक दिन में सर्वाधिक टीके लगाने का तो लक्ष्य हमने प्राप्त कर ही लिया है, अब हम पूरे जिले को शत-प्रतिशत टीकाकृत करने की ओर आगे बढेंगे। जनता के सहयोग से यह लक्ष्य भी पूर्ण कर लिया जाएगा।

उन्होंने कहा कि कोरोना को हराने के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के संकल्प को पूरा करने के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व एवं निर्देशन में यह उपलब्धि हासिल की गई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *