प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट के 14 छात्रों ने पहले ही प्रयास में उत्तीर्ण की कंपनी सचिव पात्रता प्रवेश परीक्षा

  
Last Updated:  May 18, 2023 " 05:27 pm"

छात्र अनुकरण को मिली अखिल भारतीय रैंक ।

इंदौर : प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च (यूजी), इंदौर के 14 अंडर ग्रेजुएट छात्रों ने कंपनी सचिव पात्रता प्रवेश परीक्षा उत्तीर्ण की है। यह पहला अवसर है जब शहर के किसी शैक्षणिक संस्थान में पढ़ने वाले छात्रों को एक्सपर्ट फैकल्टीज द्वारा सीएस फाउंडेशन कोर्स के लिए मेन्टोरिंग दी गयी और अपने पहले प्रयास में इतनी बड़ी संख्या में इन छात्रों ने कम्पनी सेक्रेटरीज एलिजिबिलिटी एंट्रेंस टेस्ट को क्वालीफाई किया। इन सभी उत्तीर्ण छात्रों में अनुकरण सेंगर ने 200 में से 176 अंक प्राप्त करके अखिल भारतीय रैंकिंग हासिल की है।

प्रेस्टीज एजुकेशन फाउंडेशन के चेयरमैन तथा प्रेस्टीज यूनिवर्सिटी के कुलाधिपति डॉ डेविश जैन ने उन सभी छात्रों को बधाई दी है जिन्होंने अपने पहले प्रयास में इस प्रतिष्ठित एंट्रेंस टेस्ट में क्वालीफाई किया है। डॉ जैन ने प्रेस्टीज संस्थान में पढ़ रहे छात्रों को सीएस फाउंडेशन कोर्स में उत्तीर्ण होने के लिए मेन्टोरिंग देने हेतु पीआईएमआर यूजी निदेशक और अन्य वरिष्ठ संकायों की पहल की भी सराहना की है।

प्रेस्टीज प्रबंध संस्थान के छात्रों की शानदार उपलब्धियों की जानकारी देते हुए, संस्थान  के निदेशक-यूजी , डॉ. एस रमन अय्यर ने कहा कि यह पहला अवसर है जब शहर में किसी शैक्षणिक संस्थान द्वारा अपने स्नातक छात्रों को सीएस फाउंडेशन कोर्स की तैयारी के लिए अपने विशेषज्ञ संकायों के माध्यम से सीएमए, सीएस में मेंटोरिंग करने की पहल की गई। उन्होंने कहा कि कंपनी सचिव पात्रता प्रवेश परीक्षा में इन छात्रों की सफलता प्रेस्टीज संस्थान तथा इसके योग्य एवं प्रतिभावान संकायों द्वारा दिए जा रहे उत्कृष्ट शैक्षणिक मार्गदर्शन से  सम्भव हो पाई है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *