‘फिट पुलिस- हिट पुलिस’ अभियान का साइकिल रैली से आगाज

  
Last Updated:  February 27, 2022 " 10:16 pm"

इंदौर : पुलिसकर्मियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए उन्हें फिट और चुस्त-दुरुस्त रखने हेतु पुलिस आयुक्त इंदौर नगर हरियाणचारी मिश्र के मार्गदर्शन में पुलिस उपायुक्त जोन 4 इंदौर आर.के. सिंह की अगुवाई में फिट पुलिस हिट पुलिस अभियान की शुरुआत रविवार 27 फरवरी को सुबह 8:00 बजे राजवाड़ा से सिरपुर तालाब तक पुलिस अधिकारियों/ कर्मचारियों द्वारा साइकिलिंग कर की गई।

राजवाड़ा से हुआ साइकिल रैली का आगाज।

साइकिल रैली की शुरूआत इंदौर शहर के हृदय स्थल राजवाड़ा से सभी प्रतिभागियों को स्वास्थ्यवर्धक पेय, छांछ पिला कर की गई । इसके बाद साइकिल रैली राजवाड़ा से जवाहर मार्ग, गंगवाल बस स्टैंड, चंदन नगर चौराहा होते हुए सिरपुर तालाब पहुंची। यहां पुलिसकर्मियों के लिए फल तथा फलों के जूस का इंतजाम किया गया था।

अच्छी सेहत पर दिया जोर।

इस मौके पर पुलिस उपायुक्त आर के सिंह द्वारा सभी को स्वस्थ्य शरीर के महत्व और अत्यधिक व्यस्त दिनचर्या में कम से कम आधा घंटा अपने शरीर को स्वस्थ रखने व पौष्टिक खान-पान लेने की अपील की गई। रैली का समापन हास्य योग करके किया गया। इस मौके पर आगामी साइकिल रैली का लक्ष्य भी निर्धारित किया गया।
उक्त साइकिल रैली में डीसीपी ज़ोन 4 आरके सिंह, एडिशनल डीसीपी ज़ोन 4 प्रशांत चौबे, एसीपी दीशेष अग्रवाल, एसीपी बीपीएस परिहार, एसीपी एस के एस तोमर, क्षेत्र के विभिन्न थानों के थाना प्रभारीगण सहित लगभग 150 पुलिस अधिकारी/कर्मचारी साइकिलों के साथ शामिल हुए । इस दौरान उन्होंने लोगों में पुलिस के प्रति विश्वास एवं जागरूकता के लिए देश भक्ति – जन सेवा से ओतप्रोत नारे भी लगाए।
इस अभियान में आगे अन्य स्वास्थ संबंधी गतिविधियां भी क्रमबद्ध चरणों में आयोजित की जाएंगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *