बजट में सांवेर के लिए कई सड़कों और उद्वहन सिंचाई परियोजना के प्रावधान पर मंत्री सिलावट ने जताई खुशी

  
Last Updated:  March 9, 2022 " 11:23 pm"

भोपाल : मध्य प्रदेश सरकार के जल संसाधन, मछुआ कल्याण और मत्स्य विकास मंत्री तुलसी राम सिलावट ने मप्र सरकार के विधानसभा में पेश बजट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कुशल नेतृत्व व मुख्यमंत्री चौहान के अनुभव का फायदा उठाकर मध्य प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है। मध्य प्रदेश आत्म-निर्भर बन रहा है। उन्होंने कहा कि, यह बजट हर नागरिक और अर्थ-व्यवस्था को सुदृढ करने वाला बजट है।
इस बजट में राज्य की जनता पर किसी प्रकार का कोई नया कर नहीं लगाया गया है। उसके बाद भी विकास की नई इबारत लिखने की तैयारी की गई है।

बजट में सांवेर विधानसभा क्षेत्र में कई सड़कों का प्रावधान।

बजट में सांवेर विधानसभा क्षेत्र के लिए करीब डेढ़ दर्जन ग्रामीण सड़कों का निर्माण प्रस्तावित किए जाने पर मंत्री सिलावट ने खुशी जाहिर की। उन्होंने मुख्यमंत्री का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि, इस कदम से ग्रामीण क्षेत्रों का विकास होगा।
इसके साथ ही सांवेर क्षेत्र के लिए माइक्रो उद्वहन सिंचाई परियोजना की भी बजट में मंजूरी दी गई है, जिससे सांवेर क्षेत्र के किसानों को उन्नत खेती करने में मदद मिलेगी साथ ही इससे मध्यप्रदेश को आवंटित नर्मदा जल की एक-एक बूंद का उपयोग किया जा सकेगा।माइक्रो उद्वहन सिंचाई परियोजना और 17 सड़को का बजट में प्रावधान करने पर मंत्री सिलावट ने सांवेर की जनता की ओर से मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को धन्यवाद प्रेषित किया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *