बिजली, पानी और गंदगी की समस्या से जूझ रहे विधानसभा 05 के रहवासी

  
Last Updated:  November 2, 2023 " 10:43 pm"

जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल से की महिलाओं ने शिकायत।

वर्तमान विधायक ने क्षेत्र नहीं किया कोई काम, बोले श्री पटेल।

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल बुधवार को जब जनसंपर्क करने के लिए गए तो नागरिकों ने उन्हें रोक कर अपने क्षेत्र की बिजली पानी और गंदगी की समस्या से रूबरू कराया। इन समस्याओं को देखकर पटेल ने कहां की पिछले 5 सालों में इस विधानसभा क्षेत्र में कोई काम नहीं हुआ है । भाजपा केवल बातें करती है जबकि मेरा भरोसा केवल काम करने में है ।

कांग्रेस प्रत्याशी सत्यनारायण पटेल ने अपने चुनाव जनसंपर्क की शुरुआत वार्ड क्रमांक 41 से की । इस दौरान उनका अनेक स्थानों पर जोरदार स्वागत हुआ । श्री पटेल रिंग रोड से लगे हुए वार्ड 41 में पहुंचे, जहां उन्होंने मंगल नगर, सूरज नगर, गणेश नगर, प्रीति नगर सहित अनेक बस्तियों में घर-घर जाकर जनसंपर्क किया। इस दौरान क्षेत्र वासियों ने उनका जोरदार स्वागत किया ।
वार्ड 41 में श्री पटेल जनसंपर्क करते हुए पहुंचे तो प्रीति नगर के पास महिलाओं ने उन्हें बताया कि क्षेत्र में बिजली, पानी और गंदगी की समस्या विकराल रूप ले रही है । सड़कों पर ड्रेनेज का पानी भरा होने के कारण लोगों को आने-जाने में परेशानी का सामना करना पड़ रहा है ।

इस क्षेत्र में रहने वाले लोगों से चर्चा करते हुए पटेल ने कहा कि भाजपा के विधायक द्वारा इस विधानसभा क्षेत्र में नागरिकों को मूलभूत सुविधाएं दिलाने का काम भी नहीं किया गया है। भाजपा केवल विकास की बात करती है जबकि मेरा भरोसा केवल काम करने में होता है। आप लोगों ने पूर्व में भी देखा है मैं हमेशा अपने क्षेत्र के नागरिकों की सुविधा का ध्यान रखता हूं।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *