बीजेपी की सरकार ने मध्य प्रदेश को बीमारू राज्य से विकसित प्रदेश बनाया

  
Last Updated:  October 19, 2023 " 07:59 pm"

इस बात को युवाओं तक पहुंचाएं सोशल मीडिया योद्धा।

संभागीय सोशल मीडिया योद्धा सम्मेलन में बोले युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या।

इंदौर : इंदौर प्रवास पर आए भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या एबी रोड स्थित निजी होटल में आयोजित संभागीय सोशल मीडिया योद्धा परिचर्चा कार्यक्रम में शामिल हुए। उन्होंने इंदौर एवं उज्जैन संभाग से आए युवा मोर्चा के सोशल मीडिया विभाग के कार्यकर्ताओं से चर्चा की उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से बीजेपी की केंद्र एवं मध्य प्रदेश सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं एवं विकास कार्यों को ज्यादा से ज्यादा युवाओं तक पहुंचने का कार्य सोशल मीडिया योद्धाओं को करना है। इसी के साथ विपक्षी पार्टी द्वारा किए जा रहे भ्रामक प्रचार को रोकने एवं प्रभावी ढंग से उनको उत्तर देने का काम भी सोशल मीडिया योद्धाओं को करना है।

बीजेपी सरकार ने बीमारू राज्य से विकसित राज्य की श्रेणी में ला खड़ा किया है मप्र को।

तेजस्वी सूर्या ने कहा कि सोशल मीडिया के माध्यम से जनता विशेषकर युवाओं को हमें यह बताना है कि 20 साल पहले मध्य प्रदेश बीमारू राज्य की श्रेणी में हुआ करता था। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने मध्यप्रदेश को बीमारू से विकसित राज्य की श्रेणी में ला खड़ा किया है।

इसके बाद ब्रिलिएंट कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इंटेलेक्चुअल यूथ कॉन्क्लेव में भी तेजस्वी सूर्या ने शिरकत की और शहर के युवा इंटेलेक्चुअल्स के साथ संवाद साधा।

इस अवसर पर युवा मोर्चा के राष्ट्रीय महासचिव रोहित चहल, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अभिनव प्रकाश, राष्ट्रीय कार्यकारिणी सदस्य देवश्री शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा, प्रदेश उपाध्यक्ष गंगा पांडे सहित बड़ी संख्या में युवा मोर्चा कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *