बीजेपी के मतगणना अभिकर्ताओं को दिया गया प्रशिक्षण

  
Last Updated:  December 2, 2023 " 05:55 pm"

समय पर पहुंचने और अंत तक मतगणना स्थल पर डटे रहने की दी गई हिदायत।

इंदौर : केसर बाग रोड स्थित विट्ठल रुक्मणी गार्डन में भारतीय जनता पार्टी द्वारा विधानसभा प्रत्याशियों, चुनाव संचालक और मतगणना अभिकर्ताओ का प्रशिक्षण एवं संवाद सत्र आयोजित किया गया। इस दौरान मतगणना के समय ध्यान रखने योग्य विषयों की उन्हें जानकारी दी गई।

अंत तक मतगणना स्थल पर डटे रहें।

सभी अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। बाद में वरिष्ठ भाजपा नेता बाबू सिंह रघुवंशी ने सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि मतगणना स्थल पर समय से पहुंचना है।अपना परिचय पत्र साथ ले जाना नहीं भूलना है। किसी भी तरह का गैजेट साथ नहीं ले जाना है। हमें किसी भी परिस्थिति में मैदान नहीं छोड़ना है, चाहे हम जीत रहे हों तब भी प्रमाण पत्र मिलने तक मतगणना स्थल पर उपस्थित रहना है और किसी भी तरह के प्रमाद में नहीं आना है। रघुवंशी ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि किस कक्ष में किस विधानसभा के अभिकर्ताओं को बैठना है। उन्होंने कहा कि किसी भी तरह के छल कपट से बचने के लिए अपने आंख – कान खुले रखकर किसी भी प्रकार की गड़बड़ लगने पर तुरंत आपत्ति दर्ज करानी है।

वरिष्ठ नेता गोपीकृष्ण नेमा ने प्रशिक्षण सत्र को संबोधित करते हुए कहा कि बहुत सी बातों पर विशेष ध्यान देना है। सर्वप्रथम हमें समय से पहुंचना है। उसके साथ ही मशीन सील पैक हो यह ध्यान रखना है। मतगणना के टोटल के बाद भी स्थान नहीं छोड़ना है, जब तक के अधिकारी के हस्ताक्षर न हो जाए।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने मतगणना अभिकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा एवं प्रदेश संगठन महामंत्री हितानंद शर्मा के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं ने पूर्ण शालीनता, सौम्यता, शक्ति एवं कुशलता से अपने किए हुए काम के साथ चुनाव लड़ा है। रविवार को कमल ही कमल खिलते हुए दिखाई देंगे।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता, कार्यकारी जिला अध्यक्ष घनश्याम नारोलिया, वरिष्ठ भाजपा नेता गोपीकृष्ण नेमा, तुलसी सिलावट, मालिनी लक्ष्मण सिंह गौड़, मधु वर्मा, निशांत खरे,पूर्व महापौर श्रीमती उमा शशि शर्मा सहित सभी विधानसभाओं के संयोजक मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *