बीजेपी के संभागीय प्रभारी ने बूथ विस्तारकों से की मुलाकात, जनप्रतिनिधियों ने ली बूथ समितियों की बैठक

  
Last Updated:  January 24, 2022 " 12:12 am"

इंदौर : स्व. कुशाभाऊ ठाकरे की जन्मशती वर्ष को बीजेपी “संगठन पर्व 2022” के बतौर मना रही है। इसके तहत 20 से 30 जनवरी तक, पूरे 10 दिनों के लिए विस्तारक के रूप में पार्टी के वरिष्ठजन, जनप्रतिनिधि एवं प्रमुख कार्यकर्ता बूथों पर जाकर कार्य कर रहे हैं। योजना में आईटी एक्सपर्ट कार्यकर्ताओं द्वारा एप के माध्यम से बूथ समितियों का डिजिटिलाइजेशन भी किया जा रहा है। रविवार को भाजपा के प्रदेश महामंत्री, संभागीय प्रभारी भगवानदास सबनानी नगर प्रभारी डॉ तेजबहादुरसिंह चौहान, कमल बाघेला, मुकेश मंगल, कमल वर्मा, शानू शर्मा, मुन्नालाल यादव सहित अन्य कार्यकर्ताओं के साथ सभी विधानसभाओं के कुछ प्रमुख बूथों पर पहुंचे और वहां कार्य कर रहे विस्तारकों से मुलाकात की। उन्हें दिशा निर्देश देते हुए, वे बैठकों में भी शामिल हुए। विस्तारकों को कोई परेशानी तो नहीं आ रही है, इसकी भी जानकारी ली।

सांसद शंकर लालवानी विधानसभा राऊ के चंद्रगुप्त मौर्य मंडल में वार्ड 76 के बूथ क्रमांक 193 लिंबोदी पहुंचे। विधानसभा प्रभारी घनश्याम शेर के साथ उन्होंने अन्य कार्यकर्ताओं की बूथ समिति बैठक भी आहूत की।

इंदौर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष जयपालसिंह चावड़ा विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 5 के छत्रसाल मंडल के वार्ड 37 में बूथ क्रमांक 98 महालक्ष्मी नगर पहुंचे और बूथ समिति के साथ बैठक में शामिल हुए।

प्रदेश संगठन से तय नगर प्रभारी डॉ तेजबहादुरसिंह चौहान विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 2 के वार्ड 22 के बूथ क्रमांक 44 स्वास्थ्य नगर पहुंचे और बूथ समिति के साथ बैठक में शामिल हुए।

विधायक मालिनी गौड़ ने क्षेत्र क्रमांक 4 के महाराणा प्रताप मंडल में वार्ड 70 के बूथ क्रमांक 8 लोकमान्य नगर में विधानसभा प्रभारी प्रीतमसिंह लूथरा के साथ बूथ समिति की बैठक की।

विधायक आकाश विजयवर्गीय क्षेत्र क्रमांक 3 अटलबिहारी वाजपेई मंडल के वार्ड 55 में बूथ क्रमांक 149 पर प्रभारी हरप्रीतसिंह बख्शी के साथ बूथ समिति की बैठक में शामिल हुए।

विधायक रमेश मेंदोला क्षेत्र क्रमांक 2 के वार्ड 21 में बूथ क्रमांक 71, गौरीनगर पर मुन्नालाल यादव के साथ पहुंचे और बूथ समिति की बैठक में भाग लिया।
पूर्व विधायक सुदर्शन गुप्ता क्षेत्र क्रमांक 1 के सम्राट अशोक मंडल में वार्ड 4 के शिक्षक नगर बूथ पर विधानसभा प्रभारी कमल बाघेला के साथ पहुंचे और बूथ समिति की बैठक में शामिल हुए।

भाजपा प्रदेश महामंत्री, संभाग प्रभारी भगवानदास सबनानी, नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे एवं नगर प्रभारी डॉ तेजबहादुरसिंह चौहान की उपस्थिति में प्रमुख अपेक्षित 861 कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल बैठक संपन्न हुई।
वर्चुअल बैठक में बूथ विस्तारक योजना के तहत किए गए अभी तक के कार्यों की समीक्षा की गई और आगे की कार्य योजना के साथ आवश्यक जानकारी व मार्गदर्शन किया गया। उक्त वर्चुअल बैठक में प्रमुख रूप से विधानसभा प्रभारी, मंडल अध्यक्ष, मंडल विस्तारक, योजना नियंत्रण कक्ष की टोली, नगर योजना आईटी टोली, मंडल सहयोगी, शक्ति केंद्र सहयोगी, बूथ विस्तारक एवं एप विस्तारक अपेक्षित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *