बीजेपी के सदस्यता महाभियान में मंत्री विजयवर्गीय ने सैकड़ों लोगों को दिलाई पार्टी की सदस्यता

  
Last Updated:  September 8, 2024 " 03:34 pm"

मंत्री कैलाशजी विजवर्गीय ने भाजपा महासदस्यता अभियान में सैकड़ों लोगों को बनाया पार्टी का सदस्य।

जातिगत जनगणना का विरोध नहीं करते, बल्कि इसके नाम पर हो रही राजनाति का विरोध करते हैं – कैलाश विजयवर्गीय।

इंदौर : भाजपा का सदस्य बनना बड़ी बात है क्योंकि हमारी पार्टी गरीबों के कल्याण के लिए, देश के विकास के लिए, महिला सशक्तिकरण के लिए और युवाओं को आगे बढ़ाने के लिए काम करती है। यह बात नगरीय प्रशासन मंत्री कैलाश विजयवर्गीय ने रविवार, दिनांक 8 सितंबर को विधानसभा क्षेत्र क्रमांक एक के वार्ड क्रमांक 14 के अंबिकापुरी मेन में भाजपा के सदस्यता महाअभियान के दौरान कही। इस अवसर पर उन्होंने सैकड़ों महिला-पुरुषों को भाजपा की सदस्यता ग्रहण करवाई और क्षेत्र में निर्मित एक सड़क का उद्घाटन किया। उन्होंने ‘एक पेड़ मां के नाम’ अभियान के अंतर्गत अपनी मां की स्मृति में पौधारोपण भी किया।

सबका साथ ,सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास।

इस अवसर पर उपस्थित जनसमुदाय को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि हमारे प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं कि देश में सिर्फ 4 जातियां हैं। पहली किसान, दूसरी महिला, तीसरी युवा और चौथी गरीब। जबकि दूसरी पार्टियां जाति के नाम पर राजनीति करती है। हम जातिगत जनगणना का विरोध नहीं करते, लेकिन जाति के नाम पर यदि समाज में फूट डालने की कोशिश होगी तो हम इसका विरोध करेंगे। कांग्रेस समाज में फूट डालना चाहती है। कांग्रेस अंग्रेजों की फूट डालो और राज करो की नीति पर काम कर रही है जबकि भाजपा और हमारे प्रधानमंत्री मोदी देश के लिए काम करते हैं। राम मंदिर के लिए हमने अपनी प्रदेश की सरकारों का बलिदान किया है। प्रधानमंत्री मोदी का मूलमंत्र है, सबका साथ ,सबका विकास, सबका विश्वास और सबका प्रयास।उनके नेतृत्व में देश-विदेश में भारत का मान बढ़ा है। पिछले 10 सालों में देश की अर्थव्यवस्था बेहतर हुई है और हम अब 5वें नंबर पर आ गए हैं। आने वाले समय में हम तीसरे नंबर पर होंगें।

बीजेपी के ‘सदस्यता महाअभियान’ में वार्ड क्रमांक 14 के पार्षद और एमआईसी मेंबर अश्विनी शुक्ला, विधानसभा प्रभारी अजय सिंह नरुका, एमआईसी मेंबर निरंजन सिंह चौहान अशोक चौहान चांदू, मंडल अध्यक्ष गगन यादव, मंडल प्रभारी भूपेंद्र सिंह केसरी, वार्ड संयोजक उमेश गुप्ता, मोर्चा अध्यक्ष अशोक चौहान, बूथ अध्यक्ष शैलेन्द्र अग्रवाल, कमल सिंह बाघेला, महामंत्री अशोक शर्मा, सहप्रभारी प्रदीप गरुड़, देवेंद्र शुक्ला, शैलेंद्र बरोले, राजेश खत्री, सतीश गुप्ता, विजय माहेश्वरी, प्रमोद अग्रवाल, सुरेश जैन आदि उपस्थित थे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *