बीजेपी के स्थापना दिवस पर प्रधानमंत्री मोदी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करेंगे

  
Last Updated:  April 4, 2022 " 08:37 pm"

इंदौर : भारतीय जनता पार्टी का स्थापना दिवस पर 6 अप्रैल को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कार्यकर्ताओं को वीडियों कांफ्रेसिंग के माध्यम से संबोधित करेंगे। इसी क्रम में प्रत्येक मंडल में व्यापक तैयारियां की जा रही है। मंडल स्तर पर पार्टी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री का उद्बोधन सुनेंगे।

भारतीय जनता पार्टी के नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बताया कि 6 अप्रैल को पार्टी के स्थापना दिवस पर कार्यकर्ता अपने-अपने घरों पर पार्टी का झंडा लगाएंगे। मंडल स्तर पर आयोजित स्थापना दिवस के कार्यक्रम में प्रातः 9 बजे निर्धारित स्थान एवं पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ता एकत्रित होकर पार्टी का झंडा फहराएंगे।
इस अवसर पर सांसद, विधायक,जनप्रतिनिधि, प्रदेश पदाधिकारी, नगर पदाधिकारी, मोर्चा एवं प्रकोष्ठों के पदाधिकारी और अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहेंगे। इसके पश्चात कार्यकर्ता देशभक्ति गीत व नारे लगाते हुए शोभा यात्रा के रूप में निकलेंगे।
शोभा यात्रा के बाद सामूहिक वन्देमातरम होगा, जिसके बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का उद्बोधन होगा। जिसे कार्यकर्ता बड़ी स्क्रीन पर देखेंगे व सुनेंगे। सभी बूथ समिति और पन्ना प्रमुख, मोबाइल, लेपटॉप और टेलीवीजन पर प्रधानमंत्री के उद्बोधन को सुनेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *