बीजेपी पार्षद अपने क्षेत्र में पार्टी का चेहरा होता है – वीडी शर्मा

  
Last Updated:  August 29, 2022 " 06:01 pm"

पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से की चर्चा, नवनियुक्त पार्षदों की ली परिचय बैठक।

इंदौर : भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष माननीय विष्णु दत्त शर्मा ने इंदौर प्रवास के दौरान जावरा कंपाउंड स्थित भाजपा कार्यालय पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक की उसके पश्चात नवनिर्वाचित पार्षदों की परिचय बैठक भी आहूत की।
नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा का स्वागत करते हुए कहा कि उनके नेतृत्व में प्रदेश में कार्यकर्ताओं ने कमल ही कमल खिलाने का कार्य किया है भाजपा कार्यकर्ता अन्य संगठन के कार्यकर्ताओं से भिन्न होता है। हमने भाजयुमो में भी श्री शर्मा के नेतृत्व में कार्य किया है। अभी भी उनके मार्गदर्शन में कार्य करने का सौभाग्य मिल रहा है।

परिचय बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा ने नवनिर्वाचित पार्षदों को बधाई देते हुए कहा कि हम सभी ऐतिहासिक बहुमत से जीते हैं। जो पार्षद प्रत्याशी इस चुनाव में विजय प्राप्त नहीं कर पाए वे लगन से अपने क्षेत्र में कार्य करें। पार्षद, अपने क्षेत्र में पार्टी, विधायक और महापौर का चेहरा होता है इस हेतु पार्षदों की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। पार्षदों को जनता की समस्याओं को हल कर परस्पर संवाद स्थापित करने का कार्य करना चाहिए। वे अपने ऑफिस मैनेजमेंट को इस तरह तैयार करें कि आधुनिक दौर में सोशल मीडिया, एप या वेबसाइट के माध्यम से ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच कर उनके प्रति अपनी जवाबदारी निश्चित करें एवं उनकी समस्या का समाधान हम किस बेहतर ढंग से कर सकते हैं इस ओर ध्यान दे।

इस अवसर पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव,आईडीए अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा,नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे,ग्रामीण अध्यक्ष राजेश सोनकर,राज्यसभा सांसद कविता पाटीदार,प्रदेश उपाध्यक्ष जीतू जिराती,विधायक मालिनी गौड़, आकाश विजयवर्गीय,पूर्व विधायक गोपीकृष्ण नेमा, सुदर्शन गुप्ता,पूर्व आईडीए अध्यक्ष मधु वर्मा,सभापति मुन्नालाल यादव,महामंत्री सुधीर कोल्हे, सविता अखंड, समस्त नवनिर्वाचित पार्षद एवं मंडल अध्यक्ष उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *