बीजेपी युवा मोर्चा ने आपातकाल के विरोध में मनाया काला दिवस

  
Last Updated:  June 26, 2023 " 12:00 am"

वाहन रैली निकालकर जताया विरोध।

इंदौर : भाजपा युवा मोर्चा ने आपातकाल के विरोध में रविवार को काला दिवस मनाया। तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी द्वारा 1975 में आपातकाल लगाया था। उस दौरान मीडिया पर सेंसरशिप लागू कर दी गई थी और विपक्ष के नेताओं सहित हजारों लोगों को जेल में ठूंस दिया गया था। इसी के विरोध में भाजपा युवा मोर्चा इंदौर ने रविवार, 25 जून को काला दिवस मनाया।

निकाली भव्य वाहन रैली।

युवा मोर्चा ने इस अवसर पर वाहन रैली का आयोजन किया भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय की उपस्थिति में इस वाहन रैली की शुरुआत की गई। सबसे पहले बड़ा गणपति स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस की प्रतिमा पर उसके बाद राजवाड़ा पर मां अहिल्या की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया गया। मोर्चे की इस वाहन रैली में बड़ी संख्या में युवा कार्यकर्ता उपस्थित थे। रैली में युवाओं ने नारे लगाकर और काले गुब्बारे आसमान में छोड़कर अपना विरोध जताया।

इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय,सांसद शंकर लालवानी, महापौर पुष्यमित्र भार्गव,आईडीए उपाध्यक्ष गोलू शुक्ला, भारतीय जनता युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष सौगात मिश्रा, धीरज ठाकुर, निक्की राय,अमित पालीवाल, रजत शर्मा, विक्की रघुवंशी,कपिल गोयल और संख्या में युवा मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *