बुद्ध नगर में मनाई गई गांधी- शास्त्री जयंती, एनर्जी ड्रिंक के साथ काढा, मास्क व सेनिटाइजर का किया वितरण

  
Last Updated:  October 2, 2020 " 11:40 pm"

इंदौर : संस्था आनन्द गोष्ठी ने शुक्रवार को गाँधी और शास्त्री जयंती पर कोविड़ सुरक्षा अभियान के पहले चरण का समापन अम्बेडकर विचार मंच एवं तरुण मंच के कार्यकर्ताओं के साथ बुध्द नगर बस्ती में किया। इस मौके पर आनंद गोष्ठी के संरक्षक गोविंद मालू की अगुवाई में बच्चों को एनर्जी ड्रिंक और चोकोज वितरित किए गए वहीं बस्ती के नागरिकों को काढ़ा, मास्क और सेनेटाइजर वितरित किए गए। यह अभियान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर शुरू हुआ था जो एक माह चला। एनर्जी ड्रिंक के 2 लाख पैकेट शहर के विभिन्न हिस्सों में बांटे गए।

एसएमएस का दिलाया संकल्प।

इस अवसर पर गोविन्द मालू ने बच्चों से आग्रह किया कि वे एस एम एस कर अपने माता- पिता और परिवार जन को एस एम एस अपनाने याने सोशल डिस्टेंसिंग (एस),मास्क (एम), सेनेटाईजेशन(एस) को अपनाने का आग्रह करे।
सैकड़ो बच्चों ने संकल्प लिया कि वे घर से निकलो एस एम एस अपनाओ की अपील परिजनों व आम लोगों से करेंगें।
‘मास्क ही वेक्सीन है, कोरोना को हराना है, इम्युनिटी बढाना है’ के नारे के साथ लोगों से कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करने की अपील भी की गई।

प्रारम्भ में श्री मालू ने गांधीजी, शास्त्रीजी, अम्बेडकरजी के चित्र पर माल्यार्पण किया।

इस अवसर पर तरुण मंच के समन्वयक प्रशांत बडवे, आम्बेडकर विचार मंच के सचिन वाघ, विशाल देशपाण्डे, रवि शर्मा, चिराग काबरा, दिनेश वानखेड़े, अशोक निम्बालकर, नवीन वाघ, तरुण मंच के कार्यकर्ता और अन्य विशिष्टजन भी मौजूद रहे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *