बैटरी बनाने की फैक्टरी में लगी भीषण आग, लाखों का माल जलकर नष्ट

  
Last Updated:  February 22, 2020 " 01:09 pm"

इंदौर : शनिवार सुबह सांवेर रोड पर दीपमाला ढाबे के समीप बैटरी बनाने की फैक्टरी में आग लग गई।देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया। इसके चलते पास ही बना स्क्रेप का गोदाम भी आग की चपेट में आ गया। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और आग पर काबू पाया। आग में 5 से 7 लाख रुपए का सामान जल गया।
सुबह करीब नौ बजे लोगों ने जैन बैटरी नामक फैक्टरी में आग की लपटें उठती देखीं। देखते ही आग तेजी से फैलती गई और पूरी फैक्टरी इसकी चपेट में आ गई। इस पर लोगों ने बाणगंगा पुलिस और फायर ब्रिगेड कंट्रोल रूम पर सूचना दी। इस पर तत्काल दमकल कर्मी 6 फायर फाइटर वाहनों और करीब आधा दर्जन पानी के टैंकरों के साथ मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जाता है कि फैक्ट्री के साथ पास ही बना स्क्रैप का गोदाम भी चपेट में आ गया था।यह पता नहीं चल सका है कि किन कारणों के चलते आग लगी।
उधर, शुक्रवार की रात पंढरीनाथ थाना क्षेत्र में फोम के गोदाम व दुकान में आग लग गई। यहां भी दमकलकर्मियों ने सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। जानकारी के अनसुार कि घटना रात 9.30 बजे की है। कबूतरखाना क्षेत्र में नईम पिता छब्बू की फर्नीचर दुकान है। दुकान के समीप गोदाम में सोफा निर्माण की कच्ची सामग्री रखी है। रात को शार्टसर्किट से गोदाम में आग लग गई थी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *