ब्रांडाहोलिक 2.0 के विजेता रहे शिवाकाशी सिंह चौधरी

  
Last Updated:  October 11, 2023 " 09:17 pm"

पूर्वा चौहान रही उपविजेता।

प्रेस्टीज संस्थान द्वारा किया गया था `ब्रान्डाहोलिक – 2.0 का आयोजन ।

इंदौर : छात्रों को बड़े ब्रांड्स के लिए आकर्षक मार्केटिंग टैगलाइन, विज्ञापन जिंगल्स बनाने की दिशा में प्रोत्साहित करने के उद्देश्य से प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट एंड रिसर्च के प्रेस्टीज मार्क-टिंगग क्लब द्वारा “मेक इट ग्रैंड, बी द ब्रांड’ टैगलाइन के साथ ‘ब्रैंडहॉलिक’ – 2.0 का आयोजन किया गया। इस आयोजन में एमराल्ड हाइट्स इंटरनेशनल, सेंट रेफल, सिम्बायोसिस यूनिवर्सिटी, श्री सत्य साई विद्या विहार, प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ़ मैनेजमेंट एंड रिसर्च सहित शहर के विभिन्न स्कूलों एवं कॉलेज के छात्र- छात्राओं ने भाग लिया।

शिवाकाशी सिंह चौधरी को बालेनियागा ब्रांड के विज्ञापन के लिए ब्रान्डाहोलिक 2.0 का विजेता घोषित किया गया। पूर्वा चौहान नाइकी ब्रांड के विज्ञापन के उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए उप विजेता घोषित की गई। दोनों को नकद पुरस्कार, ट्रॉफी और प्रमाण पत्र से सम्मानित किया गया।
ब्रांड-चिक (महिला) का खिताब, नायका का प्रतिनिधित्व करने वाली तान्या को दिया गया। ब्रांड-चिक (पुरुष) का खिताब टीम रॉयल एनफील्ड को दिया गया, जिसका प्रतिनिधित्व सिद्धार्थ लखानी, अदिति सिंह और अरिंजय तिवारी ने किया। सर्वश्रेष्ठ इनोवेशन के लिए मार्केटिंग मार्वल' का खिताब टीम इंस्टाग्राम के सुजल कृष्णानो, आर्यन केवलानी, सोमेंद्र सिंह शिखावत और सम्यक गोयल को दिया गया। सर्वश्रेष्ठ पिच के लिएब्रांड योद्धा’ का खिताब अर्णव व्यास ने जीता, जिन्होंने कोलगेट पर प्रभावशाली पिच पेश की।
अल्ट्राटेक सीमेंट के राज्य प्रमुख (बिक्री और विपणन) के पार्थ भट्टाचार्य, चाय कापी के सह-संस्थापक सूर्य प्रताप सिंह पवार तथा मोबाइल प्रीमियर लीग की एसोसिएट मार्केटिंग हेड ऐश्वर्या कांचम जो इस आयोजन के जूरी थे, ने ब्रांड्स तथा छात्रों द्वारा ब्रांडिंग रणनीतियों पर दिए गए प्रदर्शन और अंतर्दृष्टि पर अपने बहुमूल्य सुझाव दिए।

पीआईएमआर के निदेशक डॉ. एस रमन अय्यर तथा फैकल्टीज कोऑर्डिनेटर डॉ. निधि शर्मा ने मार्केटिंग की दुनिया के बारे में बहुमूल्य अंतर्दृष्टि साझा की।

प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट के छात्रों को मेयर द्वारा बेस्ट इंटर्न अवार्ड से सम्मानित किया गया।

`इंटर्नशिप विथ मेयर सम्मान समारोह’ के अंतर्गत चयनित प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट ऑफ़ इंजीनियरिंग मैनेजमेंट एंड रिसर्च के 2 छात्रों प्रकृति माहेश्वरी तथा आयुष जयसवाल को इंदौर के महापौर पुष्यमित्र भार्गव द्वारा बेस्ट इंटर्न अवार्ड से सम्मानित किया गया। इंटर्नशिप विथ मेयर सम्मान समारोह के तहत वर्ष 2023 के लिए प्रेस्टीज इंस्टीट्यूट के 10 छात्रों सहित पूरे इंदौर जिले से 450 छात्रों का चयन किया गया था। संस्थान के डायरेक्टर डॉ मनोज कुमार देशपांडे तथा डॉ योगेश पंड्या ने अवार्डी छात्रों को बधाई दी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *