ब्रांडेड कंपनियों का डुप्लीकेट माल बेचने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

  
Last Updated:  February 21, 2024 " 07:39 pm"

लाखों रुपए मूल्य का डुप्लीकेट माल बरामद।

इंदौर : क्राइम ब्रांच इंदौर व थाना सदर बाजार की संयुक्त कार्रवाई में ब्रांडेड कंपनी के कॉपी प्रोडक्ट की गतिविधियों में लिप्त 03 आरोपी पकड़े गए। आरोपी इंदौर शहर सहित आसपास के क्षेत्र में ब्रांडेड कंपनी के प्रोडक्ट की कॉपी (लोअर,टी शर्ट) कर सप्लाई कर रहे थे। आरोपियों के कब्जे से Levi’s कंपनी के टी-शर्ट और लोअर 301 नग, under Armour कंपनी के लोअर टी शर्ट 350 नग, calvin klein कंपनी के लोअर टीशर्ट 220 नग, Puma कंपनी के लोअर टी-शर्ट 860 नग, Levi’s कंपनी के लेवल और टैग 1000, Puma के 12 जब्त किए गए।

ये था पूरा मामला :-

क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर तंत्र से सूचना मिली कि, सदर बाजर इंदौर थाना क्षेत्र स्थित एक दुकान से ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय–विक्रय किया जा रहा है जिस पर क्राइम ब्रांच ने थाना सदर बाजार पुलिस के साथ मुखबिर के बताए स्थान तिलक पथ इंदौर पर आरोपियों को रंगे हाथो ब्रांडेड कंपनियों की कॉपी प्रोडक्ट का क्रय–विक्रय करते पकड़ा। पूछताछ करने पर आरोपियों ने अपने नाम (1).राजकुमार झंवर उम्र 43 वर्ष निवासी सीताश्री रेसीडेंसी एयरपोर्ट रोड इंदौर, (2).श्रीकांत सोनी निवासी बीमा अस्पताल इंदौर, (3).पुरुषोत्तम सोलंकी निवासी महेश यादव नगर बाणगंगा इंदौर होना बताए।तलाशी में आरोपियों की दुकान से कॉपी प्रोडक्ट का माल बड़ी मात्रा में जब्त किया गया।

आरोपियों के विरूद्ध थाना सदरबाजार पर अपराध धारा 420, 486 भादवि एवं 51-63- 103 कॉपीराइट एक्ट, का प्रकरण पंजीबद्ध कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *