भाई ने भाई और पड़ोसी ने की पड़ोसी की हत्या

  
Last Updated:  October 13, 2022 " 01:08 am"

इंदौर : बुधवार को कुछ ही घंटों के अंतराल में हत्या की दो वारदातें होने से सनसनी फ़ैल गई। ये वारदातें सदर बाजार और बाणगंगा थाना क्षेत्र में घटित हुई। पहली घटना में बड़े भाई ने बाथरूम इस्तेमाल करने के विवाद में छोटे भाई की हत्या कर दी, वहीं दूसरी घटना में पड़ोसी ने पड़ोसी की हत्या की वारदात को अंजाम दिया।

बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या की।

सदर बाजार थाना क्षेत्र के जूना रिसाला गली नंबर 1 में बड़े भाई ने छोटे भाई की हत्या कर उसकी पत्नी को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया।प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतक अब्दुल हमीद पेंटर का काम करता था। बाथरूम का उपयोग करने को लेकर उसका बड़े भाई मज्जू से विवाद हो गया।इसपर आवेश में आकर बड़े भाई मज्जू ने अपनी पत्नी और दो बेटियों के साथ मिलकर छोटे भाई अब्दुल हमीद पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया । बीच बचाव करने आई मृतक की पत्नी को भी ऊपरी मंजिल से नीचे फेंक दिया जिसमें उसके हाथ- पैर टूट गए। उसे उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया। वारदात के बाद आरोपी भाई मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने मृतक का शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाया। हत्यारे भाई की तलाश की जा रही है।

पड़ोसी ने पड़ोसी को उतारा मौत के घाट।

हत्या की दूसरी वारदात बाणगंगा थाना क्षेत्र की कालिंदी गोल्ड सिटी में घटित हुई। यहां किसी बात को लेकर हुए विवाद में पड़ोसी अनिल ने पास में ही रहने वाले सुनील नामक व्यक्ति की हत्या कर दी। बताया जाता है की मृतक का बेटा पुलिसकर्मी होकर देवास में पदस्थ है। बाणगंगा पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर शव पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *