संकट की घड़ी में भी नौटंकी से बाज नहीं आ रहे बीजेपी नेता- वर्मा

  
Last Updated:  April 19, 2021 " 04:42 am"

इंदौर : संकट की घड़ी है। अस्पतालों में लोग ऑक्सीजन की कमी के चलते तड़प रहे है, जीवन रक्षक रेमडेसिवीर इंजेक्शन मिल नहीं रहा। ऐसे गंभीर दौर में भी भाजपा नेता और प्रशासन के अधिकारी नौटंकी से बाज नहीं आ रहे। जामनगर से इंदौर पहुंचे ऑक्सीजन के टेंकर के साथ फोटोबाजी करते हुए जो शर्मनाक कारनामा भाजपा नेताओं ने किया वह बहुत निंदनीय है। 2 घंटे तक ऑक्सीजन के टैंकर को सिर्फ अपनी निष्क्रियता छुपाने और मीडिया में फोटो बाजी करने के लिए रोक कर रखा गया जबकि वह 2 घंटे भी मरीजों के लिए अत्यंत महत्वपूर्ण थे। यह बात पूर्व मंत्री सज्जनसिंह वर्मा ने कही। वे इंदौर आए ऑक्सीजन के टेंकर को भाजपा नेताओं द्वारा गुब्बारों से सजाने और पूजा अर्चना कर नगर में प्रवेश करवाने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे थे। वर्मा ने कहा कि इंदौर खतरे की जद में फंसा हुआ है, संक्रमण की चपेट में फंसे लोगों की सांसे उखड़ रही है, और भाजपा के नेता इन मौतों का उत्सव मना रहे हैं, यह बेहद शर्मनाक है। जो भाजपा के नेता इतने दिनों से गायब थे वह फोटो बाजी के लिए अचानक से प्रकट हो गए।

नेताओं से ज्यादा गंभीर था टेंकर चालक

वर्मा ने कहा कि इन नेताओं से ज्यादा जिम्मेदार तो वह टेंकर चालक है जो हालात की गंभीरता को देखते हुए भोजन पानी की चिंता छोड़ बगैर रूके सीधे टेंकर भगाते हुए इंदौर आ गया। सत्ताधारियों ने उस कर्तव्य परायण ड्राइवर की मेहनत पर ही पानी फैर दिया। पौन घंटे तक टेंकर शहर से बाहर चंदन नगर में इन नेताओं की नौटंकी में कैद रहा। जी भरकर उत्सव मनाने और फोटोबाजी करने के बाद 2 घंटे की देरी से टेंकर गंतव्य की और रवाना हो सका।

शर्म बची हो तो दिवंगतों से माफी मांग लेना

वर्मा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि राजनीति करने और अपनी छबि को चमकाने के मौके जीवन में बहुत मिलेंगे। पहले उन मजबूर लोगों की चिंता करना चाहिए जो जीवन और मौत के बीच झूल रहे है। दुर्भाग्य इस बात का है कि प्रशासन के अधिकारी भी सत्ताधारियों के गुलाम बने हुए हैं। जबकि कांग्रेस के लोग बिना किसी प्रशासनिक मदद के भी सड़कों पर सक्रिय है और हर संभव मदद करने में जुटे हुए है।
वर्मा ने इंदौर के सांसद, भाजपा विधायक और नेताओं से कहा कि कभी अकेले में अपने कृत्यों पर चिंतन करना और थोड़ी भी शर्म बची हो तो सार्वजनिक नहीं पर ईश्वर को साक्षी मानकर मन ही मन उन निरिह मरीजों और ऑक्सीजन के अभाव में दम तोड़ने वाले बेगुनाह लोगों से माफी जरूर मांग लेना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *