चुनावी मूड और मोड में आ जाएं कार्यकर्ता

  
Last Updated:  December 21, 2022 " 11:56 pm"

विस्तारित नगर पदाधिकारी बैठक में बोले बीजेपी नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे

इंदौर : हाल ही में कटनी में संपन्न हुई भारतीय जनता पार्टी प्रदेश पदाधिकारी बैठक के अनुवर्तन में प्रदेश अध्यक्ष सांसद विष्णुदत्त शर्मा के निर्देशानुसार बुधवार को जावरा कंपाउंड स्थित भारतीय जनता पार्टी कार्यालय पर विस्तारित नगर पदाधिकारी बैठक आयोजित की गई।

बैठक के पूर्व पार्टी के ऐसे कार्यकर्ता एवं उनके परिजन जिनका निधन हो चुका है उन्हें याद कर श्रद्धांजलि दी गई उसके बाद बैठक प्रारंभ हुई।

चुनावी मूड और मोड में आ जाएं कार्यकर्ता।

नगर अध्यक्ष गौरव रणदिवे ने बैठक में उपस्थित सभी पदाधिकारियों को गुजरात चुनाव की विजय पर शुभकामनाएं दी और कहा कि इंदौर का संगठन प्रदेश के साथ देश भर में भी एक आदर्श संगठन की दृष्टि से देखा जाता है अब सभी पदाधिकारियों को चुनावी मोड एवं मूड़ में आ जाना चाहिए मतदाता सूची में नाम जोड़ने का कार्य बहुत ही अच्छे ढंग से कार्यकर्ताओं द्वारा किया गया है आगामी आयोजन एवं अभियान भी हमें ऐसी लगन के साथ करना है।

गुजरात जैसा माइक्रो मैनेजमेंट अपनाएं।

नगर प्रभारी तेज बहादुर सिंह चौहान ने गुजरात मॉडल का उदाहरण देते हुए बैठक में कहा कि गुजरात जैसा माइक्रोमैनेजमेंट हमें भी अपनाना चाहिए जिससे आगामी चुनाव में हम संगठन द्वारा दिए गए लक्ष्य को आसानी से प्राप्त कर सकें। तेज बहादुर सिंह ने बैठक में उपस्थित पदाधिकारियों को आगामी अभियान जिसमें लाडली लक्ष्मी सम्मेलन युवा मोर्चा द्वारा किए जाने वाले आयोजन सहित अन्य अभियानों को तेजी से चलाने पर जोर दिया।

बैठक में पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर दिए गए अनर्गल बयान पर नगर उपाध्यक्ष नारायण पटेल ने निंदा प्रस्ताव रखा जिसे उपस्थित सभी पदाधिकारियों ने नगर मंत्री अनिता व्यास के अनुमोदन पर ओम की ध्वनि के साथ पारित किया।

इस अवसर पर महापौर पुष्यमित्र भार्गव ने कहा कि राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा स्वच्छता में 6 बार प्रथम आने वाले हमारे इंदौर शहर को चार प्रमुख आयोजनों की मेजबानी सौंपी गई है जिसमें प्रवासी भारतीय सम्मेलन, इन्वेस्टर सम्मिट, खेलो इंडिया एवं जी 20 समिट शामिल है। इन आयोजनों में हम सभी कार्यकर्ताओं की सहभागिता होनी चाहिए।

बैठक में सुदर्शन गुप्ता,मधु वर्मा, प्रमोद टंडन, मुद्रा शास्त्री, दीपक जैन, लोकेंद्र वर्मा, प्रदीप नायर, रमेश गोडवानी, गंगा पांडे, सुभेदु गौड़, अनंत पवार, सविता अखंड संदीप दुबे सहित नगर में रहने वाले प्रदेश पदाधिकारी ,प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, मोर्चा व प्रकोष्ठ के प्रदेश पदाधिकारी ,नगर कोर कमेटी के सदस्य, नगर पदाधिकारी ,मोर्चा अध्यक्ष, मंडल अध्यक्ष ,मंडल प्रभारी ,प्रकोष्ठ नगर संयोजक एवं विभाग के संयोजक उपस्थित रहे। बैठक का समापन नगर उपाध्यक्ष मुकेश मंगल के आभार प्रदर्शन के साथ हुआ।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *