भारत जोड़ो यात्रा ने मप्र को कलंकित किया

  
Last Updated:  December 5, 2022 " 02:19 pm"

कमलनाथ ने स्वीकार किया है यात्रा में लगे थे पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे।

राहुल गांधी और कमलनाथ प्रदेश की जनता से माफी मांगे।

इंदौर प्रवास पर बोले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा।

इंदौर : भारत जोड़ो यात्रा मप्र में शुद्ध बेइमानी साबित हुई है। इस यात्रा ने मप्र की धरती को कलंकित किया है। अब तो कमलनाथ ने खुद स्वीकार कर लिया है कि भारत जोड़ो यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे। ऐसे में राहुल गांधी, कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को प्रदेश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। ये बात बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कही। वे रविवार शाम इंदौर विमानतल पर पत्रकारों से चर्चा कर रहे थे।

कमलनाथ के बयान ने पूरी यात्रा को एक्सपोज कर दिया।

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कमलनाथ का यह स्वीकार करना कि यात्रा में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगे थे जो गलती से कांग्रेस के ट्वीटर हैंडल से लाइव प्रसारित हो गए लेकिन बाद में उसे हटा दिया गया, ने भारत जोड़ो यात्रा को एक्सपोज कर दिया है। मप्र की धरती पर इस यात्रा में स्वरा भास्कर जैसी अभिनेत्री, जिसे हिंदू कहलाने में शर्म आती है, शामिल हुई। जेएनयू में भारत तेरे टुकड़े होंगे के नारे लगाने वाली गैंग के समर्थक यात्रा में राहुल गांधी के साथ चलते हैं। इस सबके बाद भी बीजेपी कार्यकर्ताओं पर गलत एफआईआर दर्ज की जाती है। इससे मप्र कलंकित हुआ है। ऐसे में राहुल गांधी और कमलनाथ को प्रदेश की जनता को जवाब देना पड़ेगा और माफी भी मांगनी चाहिए।

प्रदेश में वातावरण बिगाड़ने वालों के खिलाफ होगी कड़ी कार्रवाई।

वीडी शर्मा ने इंदौर में न्यू गवर्नमेंट लॉ कॉलेज में विवादित पुस्तक पाई और पढ़ाई जाने के मुद्दे पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि हिंदू धर्म को बदनाम करने वाले और देश व प्रदेश में माहौल को बिगाड़ने वाले जो भी लोग हैं, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। ऐसे तत्वों की जगह कॉलेज नहीं जेल होगी।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *