भारत माता के खिलाफ बोलने वालों पर बरसे कैलाश विजयवर्गीय

  
Last Updated:  August 6, 2023 " 05:30 pm"

रतलाम में बीजेपी कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया बयान बना चर्चा का विषय।

रतलाम : बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयर्गीय का रतलाम में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया बयान चर्चा का विषय बन गया है।बताया जाता है कि कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि “भारत माता के खिलाफ बोलने वालों की जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे।” कैलाश विजयवर्गीय का यह बयान सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है।

बता दें कि कैलाश विजयवर्गीय मंजे हुए राजनीतिज्ञ हैं। बयानों के जरिए सुर्खियां कैसे बटोरी जाती हैं,ये उन्हें बखूबी पता है।लगातार चौथी बार बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव बने कैलाश विजयवर्गीय ने हाल ही में महज 72 घंटे में इंदौर के कनकेश्वरी गरबा मैदान में वृहद संभागीय कार्यकर्ता सम्मेलन का सफल आयोजन कर गृहमंत्री अमित शाह के समक्ष अपने मजबूत टीम लीडर होने की बानगी पेश की थी। उनकी क्षमताओं और कार्यकर्ताओं में गहरी पकड़ को देखते हुए ही उन्हें मालवा – निमाड़ की 66 सीटों की जिम्मेदारी सौंपी गई है। कार्यकर्ताओं में जोश भरने और उन्हें प्रेरित करने के लिए कैलाश विजयवर्गीय अक्सर ऐसे बयान देते हैं जो कार्यकर्ताओं के दिल को छू जाएं। रतलाम के कार्यकर्ता सम्मेलन में दिया उनका बयान इसी श्रेणी में आता है, हालांकि पार्टी से परे कई लोगों को उनका बयान अमर्यादित लग सकता है पर वे खरी – खरी बात कहने में पीछे नहीं रहते। यही उनकी खासियत भी है।

ये बोले थे विजयवर्गीय।

कैलाश विजयवर्गीय, रतलाम के बांगरोद इलाके में कार्यकर्ता सम्मेलन में शिरकत करने पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा कि जो भारत माता की जय बोलेगा, वो हमारा भाई है। हम उसके लिए जान भी दे सकते हैं, लेकिन जो भारत माता के खिलाफ बोलेगा उसकी जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने कहा कि कुछ लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे कहते हैं, क्या इसको बर्दाश्त करना चाहिए ? कोई हमारे देश का नमक खाए और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए तो इसको बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है।

हम सभी को एक नजर से देखते हैं।

उन्होंने कहा कि हम किसी के भी विरोधी नहीं हैं। हम सब को एक ही नजर से देखते हैं। हम जिस नजर से देखते हैं वो प्यार की नजर है। जो भारत माता की जय बोलेगा वो हमारा भाई है, उसके लिए हम जान भी दे सकते हैं। जो कोई भारत माता के खिलाफ बोलेगा उसकी जान लेने में भी हम पीछे नहीं हटेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *