सुदामा नगर स्थित कैफे में चोरी करने वाले चार बदमाश पकड़ाए

  
Last Updated:  July 8, 2023 " 02:03 pm"

आरोपी निकले शातिर वाहन चोर, थाना राजेंद्र नगर, चंदन नगर और एरोड्रम क्षेत्र में दिया था वाहन चोरी की वारदातों को अंजाम।

आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया मशरूका सहित चोरी के 4 दोपहिया वाहन भी किए बरामद।

इंदौर : थाना द्वारकापुरी पुलिस ने चार शातिर चोरों को पकड़कर उनके कब्जे से सुदामा नगर में कैफे से चोरी किया माल और चोरी के वाहन बरामद किए हैं।

पुलिस थाना द्वारकापुरी पर फरियादी ने रिपोर्ट की थी कि मैं हाथ से विकलांग हूं। मैं मेरी पत्नी साथ ई सेक्टर सुदामा नगर में गुरुकृपा काफी हाउस एंड ज्यूस सेंटर नाम से दुकान चलाता हूं। दिनांक 25.06.2023 को रात करीबन 11.30 बजे मैं व मेरी पत्नी दुकान बंद कर घर चले गए। दिनांक 26.06.2023 को सुबह करीब 08.00 बजे मैं दुकान खोलने गया तो दुकान का ताला टूटा हुआ था और दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था, कोई अज्ञात बदमाश रात में दुकान में घुसकर पान मसाला, सिगरेट, बीडी, कोल्ड ड्रिंक, चाकलेट व दुकान की चिल्लर नगदी लगभग 4000 रुपये व सामान चुराकर ले गया है।

फरियादी के रिपोर्ट पर अपराध धारा 457,380 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया।

द्वारकापुरी थाना प्रभारी अलका मेनिया उपाध्ये के नेतृत्व में पुलिस टीम द्वारा द्वारकापुरी क्षेत्र के तमाम स्थानों पर अज्ञात आरोपी की तलाश हेतु सीसीटीवी कैमरे चैक किए गए। फुटेज के आधार पर कुछ संदेही चिन्हित किए गए।इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि चार लड़के दो चोरी की गाड़ियों पर बैठकर द्वारकापुरी साठ फीट रोड पर एक झोले में चोरी किए पान मसाला व बीडी, सिगरेट बेचने की बात कर रहे हैं। तत्काल पुलिस टीम वहां पहुंची तो गांधी चौक पर मुखबिर के बताए अनुसार उक्त चारों संदिग्ध लड़के एक बिना नंबर की एच एफ डीलक्स मोटर सायकल पर व बिना नंबर की सफेद रंग की एक्टिवा पर बैठे मिले उनके हाथ में एक भरा हुआ झोला मिला। पूछताछ करने पर उन्होंने कबूला कि हमने दिनांक 25.06.2023 की रात सुदामा नगर दुकान से सिगरेट के पैकेट, बीडी के बंडल व पान मसाला के पैकेट चुराए थे।

गाड़ियों के संबंध में पूछताछ पर आरोपियों ने एचएफ डीलक्स मोटर सायकल थाना चंदन नगर के गडरिया मोहल्ला से तथा एक्टिवा वाहन थाना राजेन्द्र नगर के धनवंतरी नगर से चोरी करना बताया। दो अन्य गाडिया थाना एरोड्रम के कालानी नगर व नगीन नगर से चोरी करना बताया।

द्वारकापुरी पुलिस ने चारों आरोपियों हनी सिंह यादव, भैया राठौर, अजय पंवार और अभिषेक को गिरफ्तार कर उनसे सदर अपराध में चोरी गया मश्रुका 2 पैकेट पान मसाला, 6 पैकेट सिगरेट, 4 बंडल बीडी कीमत करीबन दो हजार रुपए तथा अन्य थाना क्षेत्रों से चुराई गई दो एक्टिवा व दो मोटर सायकल को भी जब्त किया गया। आरोपियों से अन्य वारदातों आदि के संबंध में भी पूछताछ की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *