भैरव घाट में बेकाबू बस खाई में गिरी,दो यात्रियों की मौत, कई घायल

  
Last Updated:  March 5, 2023 " 05:28 pm"

इंदौर : रविवार दोपहर इंदौर से खंडवा जा रही एक बस बाई गांव के पास भैरव घाट में बेकाबू होकर खाई में गिर गई। बताया जाता है कि चालक बस को ढलान से उतार रहा था,उसी दौरान बस अनियंत्रित हो गई और खाई में जा गिरी। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत और 30 से अधिक के घायल होने की खबर है।

30 से ज्यादा यात्री घायल।

हादसे की जानकारी मिलते ही सिमरोल पुलिस मौके पर पहुंची। जिला प्रशासन और पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंच गए थे। आसपास के ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे यात्रियों को निकालकर एंबुलेंस के जरिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया गया। हादसे में दो यात्रियों की मौत और 30 से ज्यादा यात्रियों के घायल होने की जानकारी सूत्रों ने दी है।

एक – दूसरे से आगे निकलने की होड़ बन रही हादसों का सबब।

बता दें कि इंदौर-खंडवा रोड को फोरलेन किया जा रहा है। यहां निर्माण कार्य चल रहा है।इसके बीच यात्री बसों में एक – दूसरे से आगे निकलने की होड़ मचने से हादसे बढ़ गए हैं। यही नहीं बिना परमिट के भी कई बसें अवैध रूप से चलाई जा रहीं हैं, जिनपर किसी का नियंत्रण नहीं है। एक माह में यहां ये तीसरा हादसा है। बीते माह यहां दो बसें आमने – सामने टकरा गई थीं जिसमें कई यात्री घायल हो गए थे और एक यात्री की जान चली गई थी। एक कार भी पिछले दिनों यहां दुर्घटनाग्रस्त हो चुकी है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *