भोजन भंडारे के साथ विधायक शुक्ला ने किया पुराने कांग्रेसियों का सम्मान

  
Last Updated:  September 7, 2021 " 03:08 am"

इंदौर : विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 1 के विधायक संजय शुक्ला ने एक बार फिर अपने पूरे विधानसभा क्षेत्र के हर वार्ड में कांग्रेस कार्यकर्ताओं और नागरिकों के साथ दाल बाफले का भोजन करने का सिलसिला शुरू किया है। नागरिकों में विधायक की इस पहल से उत्साह है।

वार्ड के कांग्रेस कार्यकर्ताओं का किया सम्मान।

पिछले दिनों विधायक शुक्ला द्वारा यह घोषणा की गई थी कि इस बार भोजन के साथ क्षेत्र के वृद्धजनों और पुराने कांग्रेस कार्यकर्ताओं का सम्मान समारोह भी आयोजित किया जाएगा । इसके साथ ही भोजन में वार्ड की समस्याओं और आने वाले दिनों में वार्ड में किए जाने वाले विकास कार्यों को लेकर नागरिकों और कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ मंथन किया जाएगा । इस घोषणा के अनुरूप सबसे पहला आयोजन वार्ड क्रमांक 9 में हुआ था। इसके बाद कल रविवार को दूसरा आयोजन वार्ड क्रमांक 4 में किया गया।
इस वार्ड के अंतर्गत आने वाले अंजलि नगर के चंद्रप्रभु मांगलिक भवन में यह आयोजन किया गया। इस अवसर पर क्षेत्र के 450 वृद्ध नागरिकों और 120 महिलाओं का सम्मान किया गया। इसके साथ ही क्षेत्र के नागरिकों के साथ वार्ड के विकास को लेकर मंथन किया गया । बैठक में नागरिकों ने इस बात पर खुशी जताई कि हमेशा तो चुनाव लड़ने के लिए ही नेता उनके बीच आते है लेकिन इस बार पहली बार ऐसा हो रहा है जब उनका विधायक हमेशा उनके बीच बना रहता है। संकट के समय भी उनके साथ कंधे से कंधा मिलाकर संजय शुक्ला संघर्ष करते हुए नजर आते हैं। नागरिकों के द्वारा इस स्थिति के लिए विधायक को साधुवाद दिया गया । इस अवसर पर प्रमुख रूप से पूर्व पार्षद अनिल शुक्ला मंजीत टुटेजा, ठाकुर जितेंद्र सिंह, प्रवेश यादव, दिनेश चौहान, अनवर दस्तक, बलराम परिहार, सुनील परिहार, प्रमोद द्विवेदी, संजय दुबे, विशाल परिहार, हरीश भावसार, मुकेश यादव, कमल गुप्ता, अमिताभ सिंघल, योगेंद्र मौर्य, दीपू मिश्रा, अक्षय काला, सतीश जैन, चंदन डागर, सुदीप गंगवाल, वंदना शुक्ला, रीतू जैन, दिव्या गंगवाल, रीटा डागरे, बिंदु जोशी, रानी शुक्ला आदि प्रमुख रूप से शामिल थे। कार्यक्रम का संचालन महावीर जैन, विपिन गंगवाल ने किया। आभार पुष्पेंद्र शुक्ला और तपन शुक्ला ने माना।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *