सीएम शिवराज ने की कोरोना संक्रमण के वर्तमान हालात की समीक्षा, कोरोना शहीदों के परिजनों से की मुलाकात

  
Last Updated:  June 8, 2020 " 09:46 am"

इंदौर : मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के करीब ढाई माह बाद शिवराज सिंह अपने सपनों के शहर इंदौर पहुंचे। एयरपोर्ट पर बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव
कैलाश विजयवर्गीय, विधायक रमेश मेंदोला, वरिष्ठ नेता गोविंद मालू, नगर अध्य्क्ष गौरव रणदिवे और अन्य नेताओं ने उनकी अगवानी की। इसके पूर्व विमानतल पर ही सीएम शिवराज की स्क्रीनिंग भी की गई।

कोरोना संक्रमण की वर्तमान स्थिति की समीक्षा की।

सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखते हुए बीजेपी नेताओं से मुलाकात के बाद सीएम शिवराज सिंह कलेक्टर कार्यालय पहुंचे। उन्होंने यहां इंदौर जिले में कोरोना को लेकर वर्तमान स्थिति की समीक्षा की। बैठक में प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट के अलावा कमिश्नर पवन शर्मा, आईजी विवेक शर्मा, कलेक्टर मनीष सिंह, डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा, निगमायुक्त प्रतिभा पाल, स्वास्थ्य विभाग और अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी मौजूद रहे। इस दौरान सीएम ने बिंदुवार कोरोना संक्रमण से निपटने के उपायों की समीक्षा की। इंदौर के अलावा वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सीएम ने अन्य जिलों के कलेक्टर व अन्य अधिकारियों से भी संवाद साधा और उचित दिशा- निर्देश दिए।

कोरोना शहीदों के परिजनों से मिले सीएम।

सीएम शिवराज ने कलेक्टर कार्यालय परिसर में ही कोरोना शहीदों से मुलाकात की। सीएम ने कहा कि जिन योद्धाओं ने कोरोना से लड़ते हुए अपनी जान गंवा दी, उन्हें तो वापस नहीं लाया जा सकता लेकिन उनके आश्रितों को सरकार ने 50 लाख रुपए की सम्मान निधि उपलब्ध कराई है।इसी के साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी और पेंशन का प्रावधान भी किया गया है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *