मंगलसूत्र लूटने वाले एक आरोपी को रावजी बाजार पुलिस ने किया गिरफ्तार

  
Last Updated:  October 10, 2021 " 04:46 pm"

इंदौर : रावजी बाजार पुलिस ने हरसिद्धी में मंगलसूत्र छीनने वाली घटना का पर्दाफाश करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से मंगलसूत्र के 5 मोती और लूट में प्रयुक्त मोटरसाइकिल जब्त कर ली है।

बीती 8 अक्टूबर को हरसिद्धी सुलभ काम्पलेक्स के पास से मंगलसूत्र छीनने की रिपोर्ट सपना पति सुरेश वर्मा उम्र 35 साल निवासी म.नं.102 जबरन कॉलोनी इन्दौर ने दर्ज कराई थी। महिला ने बताया था कि 02 अज्ञात लड़के मोटर साईकिल से पीछे से उसका मंगलूसत्र छीनकर ले गए।
इस पर से तत्काल अपराध पंजीबद्ध कर मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया। एक मुखबिर ने जानकारी दी कि दिनांक 08.10.21 को हरसिध्दि मंदिर के पीछे सुलभ काम्पलेक्स के पास इंदौर पर एक महिला का मंगलसूत्र जिन दो व्यक्तियों ने छीना था उन में से एक व्यक्ति चंद्रभागा हनुमान मंदिर के पीछे पुल के पास खडा हुआ है। इस सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और बताए हुलिए के व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। नाम पता पूछने पर आनाकानी करने लगा, जिससे संदेह गहराने पर जाने से पंचानों के समक्ष उक्त व्यक्ति की तलाशी लेते उसके पेन्ट की दाहिनी जेब में एक अखबार के कागज की पुडिया मिली, जिसको खोलकर देखने पर उसमें 05 नग सोने के मोती मिले। इसके बाद सख्ती से की गई पूछताछ में उक्त व्यक्ति ने अपना नाम करण पिता रायसिंह बारिया उम्र 28 साल निवासी ग्राम सामरिया पंचायत भाटखेडी तहसील महू थाना किशनगंज इंदौर का होना बताया। उसने चेन लूट की घटना करना कबूल करते हुए बताया कि 08.10.21 को वह अपने साथी सोनू पिता रामकुमार कौरव निवासी विश्वास नगर थाना किशनगंज इंदौर के साथ अपनी बाइक क्र. MP09 XC 8573 पर सवार होकर हरसिध्दि मंदिर से मच्छी बाजार की तरफ जा रहा था, तभी रास्ते में दो औरते पैदल जाती हुई दिखी, जिनमें से एक महिला सोने का मंगलसूत्र पहने हुई थी तभी मैंने और मेरी मोटर सायकल पर पीछे बैठे हुए मेरे साथी सोनू कौरव ने मंगलसूत्र छीनने की योजना बनाई और जैसे ही दोनों महिलाएं हरसिध्दि मंदिर के पीछे सुलभ काम्पलेक्स के पास पहुँची मैं मोटर सायकल महिलाओं के पास ले गया और सोनू ने उस महिला का मंगलसूत्र छीन लिया उसके बाद मैं और सोनू मोटर सायकल से भाग गए। गंगवाल बस स्टैण्ड पहुँचकर सोनू कौरव ने मुझे महिला से छीने मंगलसूत्र में से 05 नग सोने के मोती दिए और बोला कि बाकी हिसाब बाद में कर लेंगे। सोनू को गंगवाल बस स्टैण्ड पर छोडकर मैं पालाखेडी गाँधी नगर इंदौर में अपनी दीदी के घर चला गया, जहाँ पर मेरी मोटर सायकल क्र. MP09 XC 8573 रखी हुई है। पुलिस द्वारा आरोपी करण बारिया की निशानदेही पर उक्त मोटरसाइकिल व चोरी किए गए मंगलसूत्र के पांच सोने के मोती जब्त कर लिए। प्रकरण में एक अन्य आरोपी सोनू फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *