मंत्री सिलावट से बोले सीएम शिवराज, इंदौर ने देश के सामने पेश की है मिसाल

  
Last Updated:  June 22, 2021 " 05:44 pm"

भोपाल : इंदौर के प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट ने मंगलवार को भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाक़ात की और उन्हें इंदौर में हुए ऐतिहासिक टीकाकरण के बारे में विस्तार से जानकारी दी। मुख्यमंत्री चौहान ने इंदौर की जनता को ऐतिहासिक टीकाकरण के लिए बधाई दी। मुख्यमंत्री ने कहा की इंदौर की जनता का समर्पण और उत्साह सराहनीय है। पूरे देश में स्वच्छता में नंबर वन रहने वाला इंदौर टीकाकरण में भी नंबर एक हो गया है। कोविड संक्रमण के समय मंत्री सिलावट लगातार जनता की सेवा में लगे रहे और आपदा के समय बेहतर समन्वय के साथ इंदौर को विषम परिस्थितियों से बाहर निकलने में महवपुर्ण भूमिका निभाई ।

इंदौर ने देश के सामने मिसाल पेश की है।

इंदौर में महा वैक्सिनेशन में एक दिन में 2 लाख से अधिक वैक्सीन लगवाने जैसा महत्वपूर्ण काम हुआ है। पूरे देश के लिए इंदौर ने मिसाल कायम की है। इंदौर के सभी समाज सेवी, जन प्रतिनिधि, सांसद, विधायक ,पूर्व विधायक, स्वयं सेवी संस्थाओं, सबसे बढ़कर स्वास्थ अमले और जिला प्रशासन की भूमिका इस उपलब्धि में महत्वपूर्ण रही है। हमे अभी रुकना नही है जब तक हम 18+ के सभी लोगो को वैक्सीन नहीं लगवा देते, तब तक ऐसे प्रयास जारी रहना चाहिए।

जल संसाधन मंत्री तुलसीराम सिलावट ने सीएम शिवराज को इंदौर की जनता और जनप्रतिनिधियों की ओर से वैक्सीन उपलब्ध कराने के लिए धन्यवाद दिया। सिलावट ने सीएम को बताया की आगे इससे भी बड़ा लक्ष्य पूर्ण करने के लिए इंदौर की जनता तैयार है। जनप्रतिनिधियों और आम जनता के सामूहिक प्रयासों से यह उपलब्धि हासिल हुई है। जिला प्रशासन ने सभी व्यवस्थाएं उपलब्ध कराई और जनता ने चुनाव की तरह का उत्साह दिखाया। ऐसा लग रहा था की कोरोना और वैक्सीन की लड़ाई में किसी एक को चुनना है। जनता ने जज्बा दिखाया और वैक्सीन की जीत हुई। यह जीत लगातार बनी रहे इसके लिए फिर से जुटने का समय है। मंत्री सिलावट ने इंदौर की जनता की ओर से प्रण व्यक्त किया की आगे हम इससे भी बड़ा लक्ष्य पूर्ण करेंगे।

Facebook Comments

Related Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *